खापों से दुष्यंत का सवाल  / परिवार को एक करना है तो पूरे देवीलाल परिवार को एक करो, 90 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव



जजपा नेता दुष्यंत चौटाला सिरसा में मीडिया से बात करते हुए। जजपा नेता दुष्यंत चौटाला सिरसा में मीडिया से बात करते हुए।
X
जजपा नेता दुष्यंत चौटाला सिरसा में मीडिया से बात करते हुए।जजपा नेता दुष्यंत चौटाला सिरसा में मीडिया से बात करते हुए।

  • दुष्यंत चौटाला ने सिरसा में कहा खाप परिवार के नाम पर मुझे टारगेट करने की कर रही कोशिश

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 12:13 PM IST

सिरसा। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले इनेलो छोड़कर जा रहे नेताओं के सिलसिले के बीच खाप पंचायतों द्वारा चौटाला परिवार को एक करवाने की मुहिम पर दुष्यंत चौटाला ने सवाल खड़े किए हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि खाप कोई राजनीतिक फ्रंट नहीं है, वे चौटाला परिवार को एक क्यों करवाना चाहिए, उन्हें तो देवीलाल परिवार को एक करवाना चाहिए। स्वर्गीय जगदीश के परिवार के भी तीन सदस्य हैं, कभी खाप पंचायत तो उनसे नहीं मिली।

दुष्यंत ने कहा खाप उनसे तो पूछे जिन्होंने पारिवारिक रिश्ते तोड़ दिए हैं

  1. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरे से कोई खाप पंचायत मिलने नहीं आई, अकेले रमेश दलाल दो बार मिलने आए। उन्होंने इसके बाच चौटाला गांव में मेरे खिलाफ बयान दिया कि दुष्यंत बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गया है। जबकि भाजपा से आजतक संसद से लेकर हरियाणा तक किसी ने लड़ाई लड़ी है तो वह दुष्यंत चौटाला है।

  2. उन्होंने कहा कि खाप परिवार के नाम पर घूमा फिराकर दुष्यंत चौटाला को टारगेट कर रही हैं। डॉ. अजय चौटाला पहले ही कह चुके हैं कि जब वे जेल से बाहर आएंगे तो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और प्रकाश सिंह बादल से मिलकर बात करेंगे और कोई राजनीतिक फैसला लेंगे। दुष्यंत ने कहा कि फिलहाल जेजेपी की जिम्मेदारी उनके कंधों पर है। वे स्पष्ट कर देते हैं कि जजपा हरियाणा की 90 की 90 सीटों पर अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।  

  3. दुष्यंत चौटाला ने इनेलो नेता अभय चौटाला का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि मुझे ये बात समझ नहीं आई कि जो लोग चौटाला परिवार को एक करवाने का प्रयास कर रहे हैं, वे उन लोगों से तो पूछे जिन्होंने पारिवारिक रिश्ते तोड़ दिए हैं। जिन्होंने हमारे ऊपर आरोप लगाए, पब्लिकली डॉ. अजय चौटाला को बदनाम करने का काम किया।

  4. खाप पंचायतों द्वारा दुष्यंत चौटाला द्वारा इस मामले को टाले जाने के सवाल पर दुष्यंत ने कहा कि मैं सिरसा में हूं, हमेशा फिल्ड में रहने वाला आदमी हूं। खाप नेता समय बताएं, जहां कहेंगे मिलने को तैयार हूं, गांव में उनकी व्यवस्था करूंगा लेकिन अकेले रमेश दलाल आकर मिल जाते हैं, खाप प्रतिनिधि आते नहीं और वे टीवी पर ब्यान दे देते हैं। वे खाप को राजनीति की भेंट न चढ़ा दें। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना