क्राइम / सिरसा माइनर में मिले दो युवकों के शव, पानी कम होने की वजह से नहीं बहे



नहर में इस हालत में पड़े मिले शव। नहर में इस हालत में पड़े मिले शव।
शवों को बाहर निकालकर शिनाख्त की कोशिश करते हुए पुलिस टीम। शवों को बाहर निकालकर शिनाख्त की कोशिश करते हुए पुलिस टीम।
X
नहर में इस हालत में पड़े मिले शव।नहर में इस हालत में पड़े मिले शव।
शवों को बाहर निकालकर शिनाख्त की कोशिश करते हुए पुलिस टीम।शवों को बाहर निकालकर शिनाख्त की कोशिश करते हुए पुलिस टीम।

  • सिरसा की नाथूसरी कलां के रकबे में कुतियाना माइनर की घटना
     

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 07:27 PM IST

सिरसा। गांव नाथूसरी कलां में कुतियाना माइनर से गुरुवार को दो युवकों के शव मिलें है। तेजधार हथियार से वार कर युवकों की हत्या की गई है। शव पर जगह-जगह तेजधार हथियार के वार दिखाई दे रहे है। सिर, गर्दन, पीठ व अन्य अंगों पर गहरे निशान बने हुए है। सूचना मिलने पर डीएसपी ऐलनाबाद और डीएसपी सिरसा व एसपी सिरसा भी मौके पर पहुंचें। पानी ज्यादा न होने की वजह से आगे नहीं जा सके शव। 

 

जानकारी के अनुसार कुतियाना माइनर में सुबह दो युवकों के शव औंधे पड़े हुए मिलें। शरीर पर गहरे चोट के निशान भी है, जिसके कारण उनकी हत्या की आशंका जाहिर की जा रही थी। दो युवकों की हत्या कर शव माइनर में फेंके जाने की सूचना मिलते ही पूरे एरिया में सनसनी फैल गई। 

 

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम जांच के लिए पहुंचीं। पड़ताल करने पर पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची, जोकि पांच एकड़ दूर था। यहां पर पुलिस ने खून और वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। आशंका जताई जा रही है कि युवकों को यहां पर लाकर मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल युवकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवकों की पहचान होने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा कि मर्डर की वजह क्या रहीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना