हरियाणा / कॉलेज की छात्राएं बुरी तरह लटककर पहुंची पढ़ने, वीडियाे सामने आया तो रोडवेज जीएम बोले-नहीं होगा दोबारा

फतेहाबाद में रोडवेज की बस की खिड़की में लटककर सफर करती छात्राएं। फतेहाबाद में रोडवेज की बस की खिड़की में लटककर सफर करती छात्राएं।
X
फतेहाबाद में रोडवेज की बस की खिड़की में लटककर सफर करती छात्राएं।फतेहाबाद में रोडवेज की बस की खिड़की में लटककर सफर करती छात्राएं।

  • फतेहाबाद के भट्टू कला रोड का है वीडियो, भोड़िया खेड़ा के महिला कॉलेज की छात्राएं हुई परेशान
  • जीएम रण सिंह पूनिया ने कहा-सुबह इस रूट पर करीब 6 बसें लगाई गई हैं, गुरुवार को एक-दो बसें दूसरे रूट पर चली गई

दैनिक भास्कर

Nov 07, 2019, 07:48 PM IST

फतेहाबाद. प्रदेश में बसों की कमी के चलते हर दिन बसों पर छात्राओं के बसों में लटककर कॉलेज व परीक्षा में जाते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सज्ञान में आने के बाद रोडवेज के जीएम ने भी माना कि छात्राओं को समस्या हुई है और कहा है कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। इस मामले में डीआई को सख्त आदेश दिए गए हैं।

 

वीडियो फतेहाबाद के भट्टू कला रोड का है। इसमें भोड़िया खेड़ा के महिला कॉलेज की छात्राएं बस की खिड़की में लटककर जाती हुई नजर आई। वीडियो हरियाणा रोडवेज की बस के पीछे चल रहे एक बाइक सवार व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाया है और इसे सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया।

 

उधर इस वीडियो के वायरल होने के बाद दैनकि भासकर ने इस मामले में जीएम रण सिंह पूनिया से बात की तो उन्होंने कहा कि बसों की समस्या नहीं थी। सुबह इस रूट पर करीब 6 बसें लगाई हुई, लेकिन गुरुवार को एक-दो बसें दूसरे रूट पर चली गई। इस कारण छात्राओं को ये परेशानी का सामना करना पड़ा। इस मामले में डीआई को सख्त आदेश दिए गए हैं। सुबह कॉलेज समय के दौरान कोई भी बस छात्र छात्राओं के लिए मिस न हो, बस की कमी नहीं होनी चाहिए। चाहे अन्य रूटों पर बसों को बाद मे ही क्यों न जाना पड़े, लेकिन छात्राओं को बस समस्या के चलते परेशानी न हो। इस समस्या के संज्ञान में आने के बाद जीएम ने भी माना कि छात्राओं को समस्या हुई है, लेकिन ऐसा दोबारा नहीं होगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना