पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोर्ट में पेशी से घर लौट रहे व्यक्ति पर हमला, घायल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोर्ट में पेशी भुगतकर लौट रहे व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसके ताऊ के लड़के सुरेश सहित अन्य ने जमीन के विवाद के चलते उस पर हमला करके घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को नियाणा वासी धर्मबीर ने बताया ताऊ के लड़के सुरेश के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। गत दिवस कोर्ट में पेशी भुगतकर घर लौट रहा था।

तब पड़ाव चौक के पास करीब 2 बजे सुरेश सहित अन्य लोगों ने रास्ते में रोककर हमला कर दिया। उनका विरोध करके शोर मचाया तो नजदीक ही मामा का लड़का परसाराम वासी सूरतापुर बिजली का सामान खरीद रहा था। उसने आकर छुड़वाया। भीड़ होने पर आरोपी धमकी देकर वहां से फरार हो गए थे।

इधर, दुकान के बाहर रखा सामान हुआ चोरी

हिसार |
गोरछी गांव वासी मोहन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस को मोहन ने बताया कि गावड़-बासड़ा रोड पर वेल्डिंग की दुकान है। बुधवार रात को दुकान बंद करके घर चला गया था। इस दौरान दुकान के बाहर 2 ट्यूबवेल पंखे, एक शटर, एक चक्की चोरी हो गए।

ट्रक ड्राइवर हुआ लापता

हिसार |
जिंदल यूनियन में कार्यरत ट्रक ड्राइवर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। इस संबंध में पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत देकर केस दर्ज करवाया है। पुलिस को छान वासी राजेश ने बताया कि मेरा भाई राजबीर सिंह जिंदल यूनियन में ट्रक ड्राइवर है।

खबरें और भी हैं...