क्राइम / महिला की बातों में फंसाकर लोगों को करते थे ब्लैकमेल, तीन आरोपी गिरफ्तार, महिला फरार

पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपी। पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपी।
X
पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपी।पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपी।

  • सिरसा पुलिस ने की कार्रवाई, पकड़े गए तीन आरोपियों में से दो राजस्थान के
  • ऐलनाबाद की महिला आरोपी राणो पुलिस को चकमा देकर हो गई फरार

दैनिक भास्कर

Jan 28, 2020, 04:38 PM IST

सिरसा। सिरसा पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो महिला से लोगों पर फोन करवाकर उन्हें चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाते थे। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेलिंग करते थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि महिला आरोपी भागने में कामयाब हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

ऐलनाबाद थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि पकड़े गए तीन आरोपियों की पहचान राजस्थान के रायसिंह नगर निवासी गुरमीत पुत्र नाजम सिंह, सिरसा के मंगाला निवासी राजेंद्र पुत्र सुरेन सिंह व राजस्थान के राठी खेड़ा टिब्बी के समरेज खान पुत्र नीसार खान के रूप में हुई है। 

राधेश्याम ने बताया कि ये तीनों ऐलनाबाद निवासी राणो पत्नी जसवंत से लोगों पर फोन करवाते थे। इन्होंने सिरसा के मैहना खेड़ा निवासी कृष्ण कुमार के मोबाइल पर फोन करवाया। उसे चिकनी-चुपड़ी बातें कर फंसा लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेलिंग करनी शुरू कर दी और ढाई लाख रुपये की डिमांड की। पैसे न देने पर रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी। 

कृष्ण ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कृष्ण ने आरोपियों को 40 हजार रुपये देते ही पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने छापेमारी कर गुरमीत, राजेंद्र और समरेज खान को पकड़ लिया। मौके का फायदा उठाकर राणो भागने में कामयाब रही। पुलिस तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इनसे और जानकारी हासिल की जा सके। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना