हादसा / बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार 4 लोगों को कुचला, महिला व 2 बच्चों की मौके पर ही मौत

फतेहाबाद में नहर में गिरा ट्रक। फतेहाबाद में नहर में गिरा ट्रक।
three from the same family died after getting crushed under a truck
X
फतेहाबाद में नहर में गिरा ट्रक।फतेहाबाद में नहर में गिरा ट्रक।
three from the same family died after getting crushed under a truck

  • फतेहाबाद जिले में रतिया इलाके के गांव मुंशी वाली के पास घटी दुर्घटना, भुना जा रहा था परिवार
  • बाइक सवारों को कुचलने के बाद नहर में जा गिरा ट्रक, गंभीर घायल को अग्रोहा किया गया रेफर

दैनिक भास्कर

Sep 28, 2019, 05:50 PM IST

फतेहाबाद. फतेहाबाद जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में महिला और उसके 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक परिजन घायल बताया जा रहा है। मोटरसाइकल पर सवार इन चारों को बेकाबू हुए एक ट्रक ने कुचल दिया। इसके चलते तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरी ओर बाइक को कुचलने के बाद ट्रक नहर में जा गिरा। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है।

 

हादसा रतिया इलाके के गांव मुंशी वाली के पास उस वक्त घटा, जब भुना के टोहाना रोड निवासी 35 वर्षीय रणजीत सिंह अपनी पत्नी 30 वर्षीय मनप्रीत कौर, 3 वर्षीय बेटी खुशप्रीत कौर एक वर्षीय बेटे एकम के साथ
बाइक पर रतिया से रिश्तेदार का हाल जानने के बाद वापस भुना जा रहे थे। मुंशी वाली के पास अचानक इनकी मोटरसाइकल को बेकाबू हुए एक ट्रक ने चपेट में ले लिया। इन्हें रौंदता हुआ ट्रक नहर में जा गिरा।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस हादसे में महिला और दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति को गंभीर हालत में अग्रोहा रेफर कर दिया गया है। सूचना के बाद पुलिस ने हादसे की वजह की जांच शुरू कर दी है, वहीं तीनों लाशों को मोर्चरी में रखवा दिया है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना