पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेत में सोए किसान की हत्या कर दो भैंसों को खोल ले गए बदमाश

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार के बरवाला में मार दिया गया किसान नरेश सैनी। - Dainik Bhaskar
हिसार के बरवाला में मार दिया गया किसान नरेश सैनी।
  • हिसार के बरवाला में खेत में रहता है नरेश सैनी किसान का परिवार

बरवाला (हिसार). हिसार के बरवाला में बदमाशों ने एक किसान की हत्या कर खेत में पास ही बंधी दो भैंस चुरा ली। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

 

मृतक की पहचान किसान नरेश सैनी के रूप में हुई है। शहर के वार्ड-5 के किसान नरेश का परिवार बरवाला निवासी अश्वनी जावा की 25 एकड़ जमीन पर काश्त करता है। किसान नरेश ने खेत में दो भैंसें भी रखी हुई थी। दिन के समय पूरा परिवार खेत में काम करता है, जबकि रात को नरेश सैनी खेत में फसल आदि की रखवाली के लिए रुक जाता था व वहीं सोता था। शनिवार रात को भी किसान नरेश खेत में बने कमरे के सामने चारपाई पर सोया हुआ था व उसकी भैंसे पास बने कमरे के साथ बंधी थी।

 

रविवार सुबह नरेश खेत में चारपाई के नजदीक मृत अवस्था में मिला। इसकी जानकारी खेत मालिक के मुनीम ने परिजनों को दी। नरेश के सिर, गले व कंधों आदि पर तेजधार हथियार से किए वार के निशान मिले हैं। वहीं खेत से दो भैंसे व एक कटड़ी भी गायब मिली।

 

माना जा रहा है कि किसान नरेश की भैस चोरी करने आए लोगों द्वारा भैंस चोरी करने की वारदात को अंजाम देने के दौरान किसान नरेश की नींद खुल गई व विरोध करने पर बदमाशों ने तेजधार हथियार से वार कर उसे मार डाला। किसान नरेश के परविार में पत्नी, 5 लड़कियां व दो लड़के हैं। डीएसपी संजय बिश्नोई ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें