पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Two Buffaloes Stolen By Murdering A Farmer In The Night While He Was Sleeping

खेत में सोए किसान की हत्या कर दो भैंसों को खोल ले गए बदमाश

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार के बरवाला में मार दिया गया किसान नरेश सैनी।
  • हिसार के बरवाला में खेत में रहता है नरेश सैनी किसान का परिवार

बरवाला (हिसार). हिसार के बरवाला में बदमाशों ने एक किसान की हत्या कर खेत में पास ही बंधी दो भैंस चुरा ली। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

 

मृतक की पहचान किसान नरेश सैनी के रूप में हुई है। शहर के वार्ड-5 के किसान नरेश का परिवार बरवाला निवासी अश्वनी जावा की 25 एकड़ जमीन पर काश्त करता है। किसान नरेश ने खेत में दो भैंसें भी रखी हुई थी। दिन के समय पूरा परिवार खेत में काम करता है, जबकि रात को नरेश सैनी खेत में फसल आदि की रखवाली के लिए रुक जाता था व वहीं सोता था। शनिवार रात को भी किसान नरेश खेत में बने कमरे के सामने चारपाई पर सोया हुआ था व उसकी भैंसे पास बने कमरे के साथ बंधी थी।

 

रविवार सुबह नरेश खेत में चारपाई के नजदीक मृत अवस्था में मिला। इसकी जानकारी खेत मालिक के मुनीम ने परिजनों को दी। नरेश के सिर, गले व कंधों आदि पर तेजधार हथियार से किए वार के निशान मिले हैं। वहीं खेत से दो भैंसे व एक कटड़ी भी गायब मिली।

 

माना जा रहा है कि किसान नरेश की भैस चोरी करने आए लोगों द्वारा भैंस चोरी करने की वारदात को अंजाम देने के दौरान किसान नरेश की नींद खुल गई व विरोध करने पर बदमाशों ने तेजधार हथियार से वार कर उसे मार डाला। किसान नरेश के परविार में पत्नी, 5 लड़कियां व दो लड़के हैं। डीएसपी संजय बिश्नोई ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें