हिसार / कुएं में उतरे एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर



दादरी सिटी | गांव कलाली में परिवार सदस्य को कूएं से बाहर निकालते ग्रामीण। दादरी सिटी | गांव कलाली में परिवार सदस्य को कूएं से बाहर निकालते ग्रामीण।
X
दादरी सिटी | गांव कलाली में परिवार सदस्य को कूएं से बाहर निकालते ग्रामीण।दादरी सिटी | गांव कलाली में परिवार सदस्य को कूएं से बाहर निकालते ग्रामीण।

  • कुएं में उतरने के कुछ देर बाद बलवान ने भाई जोगी राम को दम घुटने की बात कही

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 05:15 AM IST

चरखी दादरी. गांव कलाली में बंद पड़े एक 70 फुट गहरे कुएं में उतरे एक ही परिवार को दो लोगों की जहरीली गैस की वजह से मौत हो गई तथा एक सदस्य की हालत गंभीर है। पुलिस ने बयान दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। 
गांव कलाली निवासी 48 वर्षीय बलवान कुएं से पाइप निकालने के लिए उतरा।

 

कुएं में उतरने के कुछ देर बाद बलवान ने भाई जोगी राम को दम घुटने की बात कही। इस पर वो भी कुएं में उतर गया। जब कुछ देर तक दोनों बाहर नहीं आए तो बाहर खड़ा 18 साल का भतीजा सुमित भी कुएं में उतर गया। इसके बाद तीनों कुएं से बाहर नहीं निकल पाए।

 

कुएं के बाहर मौजूद ग्रामीणों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी।  करीब आधे घंटे बाद  मौके पर फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस पहुंची। ग्रामीणों ने तीनों को कुएं से बाहर निकाला, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जोगीराम और सुमित को मृत घोषित कर दिया।

 

वहीं बलवान की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है। परिजनों ने आरोप लगाया कि एंबुलेंस में आक्सीजन न होने तथा फायर ब्रिगेड की टीम के पूरे संसाधन न होने का आरोप लगाया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना