• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Uncontrollable climbed on the sidewalk, the tractor carrying the trolley overturned; the jeep collided with the bike; Death of four

हरियाणा / दो हादसे: ट्रैक्टर फुटपाथ पर चढ़कर पलटा, जीप ने मारी बाइक को टक्कर; चार की मौत

फतेहाबाद जिले के गांव बड़ोपल में पलटा ट्रैक्टर, जिसके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई। फतेहाबाद जिले के गांव बड़ोपल में पलटा ट्रैक्टर, जिसके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई।
मोर्चरी में लाया गया पंजाब के युवक का शव। मोर्चरी में लाया गया पंजाब के युवक का शव।
मोर्चरी में रखे तीन अन्य शव। मोर्चरी में रखे तीन अन्य शव।
X
फतेहाबाद जिले के गांव बड़ोपल में पलटा ट्रैक्टर, जिसके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई।फतेहाबाद जिले के गांव बड़ोपल में पलटा ट्रैक्टर, जिसके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई।
मोर्चरी में लाया गया पंजाब के युवक का शव।मोर्चरी में लाया गया पंजाब के युवक का शव।
मोर्चरी में रखे तीन अन्य शव।मोर्चरी में रखे तीन अन्य शव।

  • फतेहाबाद के गांव बड़ोपल में पलटे ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पंजाब से राजस्थान के जयपुर जा रहे थे संगरूर के दो लोग
  • भूना इलाके के गांव सुखलमपुर का सुखविंदर बाइक पर बेटे साथ नरवाना जा रहा था, रास्ते में गई दोनों की जान

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2020, 04:16 PM IST

फतेहाबाद. फतेहाबाद में रविवार को दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। गांव बड़ोपल में हुए एक हादसे में तूड़ी की ट्रॉली को खींच रहा ट्रैक्टर बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़कर पलट गया। वहीं जांडली के पास घटी दूसरी घटना में मोटरसाइकिल पर सवार पिता-पुत्र को एक जीप ने टक्कर मार दी। सूचना के पुलिस ने मौके का मुआयना करके चारों लोगों के शवों को फतेहाबाद के नागरिक स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया है।

पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह जिले में दो सड़क हादसे हुए। संगरूर का गोविंद और कीवी ट्रॉली में तूड़ी भरकर राजस्थान के जयपुर के लिए निकले थे। जब ये यहां गांव बड़ोपल पहुंचे तो अचानक बेकाबू होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली फुटपाथ पर चढ़ गए। नीचे दब जाने से चालक गोविंद और उसके साथ कीवी दोनों की मौत हो गई।

इसके अलावा भूना इलाके में हुए हादसे में सुखलमपुर निवासी सुखविंदर और उसका बेटा सोनू मोटरसाइकिल से नरवाना की ओर जा रहे थे। गांव जांडली के पास अखबार लेकर आ रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी से मोटरसाइकल की टक्कर हो गई और मौके पर ही पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया। दोनों ही मामलों की सूचना पाकर पुलिस ने यातायात बहाल करवाया और जांच-पड़ताल का क्रम शुरू कर दिया है।

इस बारे में फतेहाबाद के डीएसपी दलजीत बैनीवाल ने बताया कि रविवार सुबह दो सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है। लापरवाही बरतने वाले गाड़ी चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना