• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • 12 youths were killing their son with sharp edged weapons, they also attacked their father who came to save noise, death

पानीपत / 12 हमलावर धारदार हथियारों से बेटे को मार रहे थे, शोर सुन बचाने आए पिता पर भी किया हमला, मौत

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • जावा कॉलोनी में मारपीट के केस में 6 माह पहले हुआ था समझौता, अब खूनखराबा
  • आस-पड़ोस के लोग जुटे तो मौके से भागे हमलावर, पुलिस बोली- कार्रवाई कर रहे

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 04:16 PM IST

पानीपत. जावा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम बेटे को बचाने आए पिता पर हमलावरों ने गंडासी से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


जावा कॉलोनी के रहने वाले सौरभ ने बताया कि वह मंगलवार शाम करीब सात बजे घर के गेट के पास खड़ा था। तभी वहां रंजिश के चलते क्षेत्र के ही दो युवक अपने 10-12 साथियों के संग आ गए। उन्होंने उस पर गंडासी और तलवार से हमला कर दिया। शोर सुन 42 साल के पिता सुनील उसे बचाने आए तो हमलावरों ने उन्हें पकड़ लिया और पीटने लगे। पिता के सिर पर गंडासी मार दी। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़े।

इसके बाद हमलावर ने उसे फिर से पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह पास ही रहने वाली बुआ के घर में जाकर छिप गया। आसपास के लोगों के जुटने पर हमलावर भाग गए। सुनील रेहड़ी चलाता था। सौरभ ने बताया कि एक साल पहले युवकों ने सूअर कटाने के लिए कहा था। उसने मना कर दिया। इसको लेकर आरोपियों  ने उस हमला किया था। उसने इनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। छह माह पहले ही दोनों में समझौता हो गया था। किला थाना पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना