वारदात / 8 वर्षीय बच्ची के साथ 15 वर्षीय किशोर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार



प्रतीकात्मक प्रतीकात्मक
X
प्रतीकात्मकप्रतीकात्मक

  • आठ साल की बच्ची गांव में घर के पास ही  दुकान से नींबू लेने गई थी
  • पुलिस ने 15 वर्षीय किशोर को अदालत में पेश बाल सुधार गृह भेज दिया

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 01:36 AM IST

सिवानी मंडी. उपमंडल के गांव में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने 15 वर्षीय किशोर को अदालत में पेश बाल सुधार गृह भेज दिया है। जानकारी के अनुसार घटना वीरवार दोपहर की है। 

 

आठ साल की बच्ची गांव में घर के पास ही  दुकान से नींबू लेने गई थी। यहां दुकान में मौजूद दुकान मालिक का 15 वर्षीय बेटा उसे अपने घर के अंदर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। परिजनों के मुताबिक आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को ना बताए।

 

घटना के तीन घंटे बाद शाम करीब पांच बजे बच्ची ने दर्द की शिकायत की और अपने साथ दिन में हुई पूरी घटना के बारे में परिजनों को बता दिया। परिजन बच्ची को लेकर दुकान पहुंचे लेकिन वहां आरोपी नहीं मिला। इसके बाद मामले की शिकायत झूंपा पुलिस चौकी में की गई।  

 

नागरिक अस्पताल में उपचार के बाद पुलिस बच्च को मेडिकल के लिए भिवानी ले गई। झूंपा चौकी इंचार्ज गोपालदास ने बताया कि पुलिस ने 15 वर्षीय किशोर के खिलाफ दुष्कर्म, पोस्को सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सिवानी थाना प्रभारी सूरजभान ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना