भिवानी / हुड़दंग करने से रोका तो युवकों ने की वारदात, एएसआई समेत 3 पुलिस कर्मियों को डंडों से पीटकर किया घायल

बवानीखेड़ा में जमालपुर रोड पर रात झगड़े में क्षतिग्रस्त हुई पुलिस की गाड़ी। बवानीखेड़ा में जमालपुर रोड पर रात झगड़े में क्षतिग्रस्त हुई पुलिस की गाड़ी।
X
बवानीखेड़ा में जमालपुर रोड पर रात झगड़े में क्षतिग्रस्त हुई पुलिस की गाड़ी।बवानीखेड़ा में जमालपुर रोड पर रात झगड़े में क्षतिग्रस्त हुई पुलिस की गाड़ी।

  • पुलिस बाइक राइडर एचसी प्रदीप व सावर रात्रि गश्त के दौरान बवानी खेड़ा-जमलापुर रोड पर थे

दैनिक भास्कर

Sep 15, 2019, 07:13 AM IST

भिवानी. बवानीखेड़ा-जमालपुर रोड पर हैफेड गोदाम के नजदीक बीती रात गश्त के दौरान बाइक राइडरों ने रोड पर हुड़दंग कर रहे युवकों को रोका ताे आरोपियों ने पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर दिया। सूचना मिलने पर अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो हमलावरों ने उनकी भी डंडों से पिटाई की। हमले में एक एएसआई समेत तीन जवान घायल हाे गए।

 

पुलिस बाइक राइडर एचसी प्रदीप व सावर रात्रि गश्त के दौरान बवानी खेड़ा-जमलापुर रोड पर थे। इसी दौरान हैफेड गोदाम के पास रोड के बीच छह युवक शराब के नशे में हुड़दंग कर रहे थे। इस पर एचसी प्रदीप ने युवकों से कहा कि रात 12 बजे रोड के बीच क्यों हुड़दंग मचा रहे हो तो युवकों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ झगड़ा शुरू कर दिया।

 

युवक ने एचसी प्रदीप की वर्दी भी फाड़ दी। उन्होंने मामले के सूचना फोन से साथी कर्मचारियों को दी। इस पर आरोपियों ने भी फोन पर अपने साथियों व परिवार के सदस्यों को सूचना दी, जिसके के चलते 10-12 अन्य युवक व कुछ महिलाएं मौके पर पहुंची और बाइक राइडरों से झगड़ा करने लगी।

 

सूचना मिलने पर तभी एएसआई सुरेश कुमार, एचसी सुरेंद्र व पुलिस कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और बाइक राइडरों को हमलावरों से छुड़वाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने साथियों के साथ एएसआई सुरेश, एचसी सुरेंद्र पर भी डंडों से हमला कर दिया।  हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए।  

 

बवानीखेड़ा थाना एसएचओ बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों ने देर रात हुड़दंग करने से रोका तो साथियों के साथ उन्होंने पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर दिया। जिसमें तीन पुलिस कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस ने 15-20 युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना