वारदात / 20 बदमाशों ने बंधक बना 5 लाख का सामान लूटा



वह निर्माणाधीन फैक्टरी जहां लूट हुई। वह निर्माणाधीन फैक्टरी जहां लूट हुई।
X
वह निर्माणाधीन फैक्टरी जहां लूट हुई।वह निर्माणाधीन फैक्टरी जहां लूट हुई।

 

  • धतुरी-मलिकपुर रोड पर वारदात 
  • इंजीनियर, फोरमैन, गार्ड व मजदूरोंं को बनाया बंधक
  • पांच क्विंटल सरिए, दो हजार लोहे की पाइप को बड़े वाहन में लोड कर ले गए

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 04:25 AM IST

सोनीपत/मुरथल. धतुरी-मलिकपुर रोड स्थित एक निर्माणाधीन कंपनी की साइट पर देर रात को करीब 20 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी दीवार फांदकर अंदर घुसे और बारी-बारी से इंजीनियर, फोरमैन, गार्ड व मजदूरोंं को तमंचों व तेजधार हथियार के बल पर बंधक बनाया।

 

साइट पर 8 लोग थे। उनसे नकदी लूटी अाैर साइट पर रखा 5 लाख से अधिक कीमत का सामान बड़े वाहन में लोड कर भाग गए। मंगलवार रात करीब ढाई बजे मजदूर किसी तरह से बंधन मुक्त हुए और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 

धतुरी के पास सवेरा एग्रो कंपनी की बिल्डिंग बन रही है। साइट पर काम करने वाले इंजीनियर राशिद ने बताया कि रात करीब 12 बजे 20 बदमाश साइट पर बनाई दीवार को फांदकर अंदर आए। पहले गार्ड को बंधक बनाया, इसके बाद मजदूरों को और बाद में उसे व फोरमैन को।

 

सभी काे फोरमैन के कमरे में बंध कर लूटपाट की। आरोपी साइट पर रखा करीब 5 क्विंटल सरिए, दो हजार लोहे की पाइप को बड़े वाहन में लोड कर ले गए। वारदात के समय वह वाहन नहीं देख सके। आरोपियों ने करीब 12 हजार रुपए भी लूटे।
 

आते ही छीन लिए मोबाइल : साइट इंजीनियर राशिद ने बताया कि आरोपियों ने आते ही साइट पर मौजूद लेबर, उससे व अन्य कर्मचारियों से मोबाइल छीन लिए थे। वारदात के बाद जब वह बाहर आए ताे बिल्डिंग की सीढ़ियों के पास फोन पड़े मिले, जबकि एक फोन सड़क पर पड़ा मिला। 

 

गार्ड से 4 हजार रुपए लूटे : गार्ड पवन ने बताया कि आरोपियों ने उसे दबोच लिया। मारपीट कर उसे बंधक बना लिया। इसके बाद उससे 4 हजार रुपए लूट लिए। आरोपी हथियारों से लैस थे। किसी के पास लोहे की राॅड थी तो किसी के पास तेजधार हथियार।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना