धारूहेड़ा / सीसीटीवी कैमरों को तोड़कर 9 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

आईसीआईसीआई बैंक के बूथ से चोर एटीएम मशीन उखाड़ ले गए। आईसीआईसीआई बैंक के बूथ से चोर एटीएम मशीन उखाड़ ले गए।
X
आईसीआईसीआई बैंक के बूथ से चोर एटीएम मशीन उखाड़ ले गए।आईसीआईसीआई बैंक के बूथ से चोर एटीएम मशीन उखाड़ ले गए।

  • आईसीआईसीआई बैंक का था एटीएम, सीसीटीवी तोड़ने से फुटेज नहीं हुई रिकॉर्ड

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 03:38 AM IST

धारूहेड़ा. सर्दी में बढ़ोतरी के साथ जिले में एटीएम उखाड़ने वाले गिरोह की सक्रियता फिर बढ़ गई है। पिछले माह कोसली में एटीएम को काटकर उखाड़ने के प्रयास के आरोपियों का पुलिस अभी कोई सुराग लगा पाती कि उससे पहले ही बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम दे दिया।

सोमवार की रात को बदमाश जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा के आकेड़ा गांव की नारायण विहार कॉलोनी में लगाए आईसीआईसीआई बैंक के 9 लाख रुपए से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए। एटीएम उखाड़ने से पहले बदमाशों ने बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया जिसकी वजह से बदमाशों की फुटेज नहीं आ पाई है। 


घटना के संबंध में पुलिस ने केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से गांव आकेड़ा की नारायण विहार कालोनी में एटीएम लगाया हुआ है। इस एटीएम पर बैंक अथवा एटीएम संभालने वाली एजेंसी की तरफ से कोई गार्ड नहीं लगाया हुआ है जिसकी वजह से बदमाशों के लिए यह आसान निशाना था।

सोमवार की रात को आए बदमाशों ने सबसे पहले एटीएम बूथ के अंदर लगे कैमरों को तोड़ दिया जिसकी वजह से उनकी कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं आई। इसके बाद बदमाशों ने एटीएम को नकदी सहित उखाड़कर गाड़ी में लोड करके फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने बैंक के एटीएम का संचालन करने वाली एजेंसी के अधिकारियों को मामले की शिकायत देकर मौके पर बुलाया तथा उनकी शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना