हादसा / तेज रफ्तार स्काॅर्पियों कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चेपट में आई बच्चे की मौत



प्रतीकात्मक प्रतीकात्मक
X
प्रतीकात्मकप्रतीकात्मक

  • इस हादसे में एक सात साल के बच्चे की मौत हो गई व दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 05:10 AM IST

राई. जाखौली गांव में गुरुवार शाम एक तेज रफ्तार स्काॅर्पियों कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए गली में खेल रहे चार बच्चों को चपेट में ले लिया। बेकाबू स्काॅर्पियों गली के सामने मकान की दीवार में घुस गई। इस हादसे में एक सात साल के बच्चे की मौत हो गई व दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। गांव के लोगों ने बताया कि बच्चे फुटबाल की तरफ से उछले और सड़क पर गिर गए। राई थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

जाखौली गांव में निवासी विजय ने बताया कि वह बाइक से खेत से घर लौट रहा था। जब वह जाखौली-पावसरा मेन राेड के सामने वाली गली पर पहुंचा तो पीछे से एक काले रंग की स्काॅर्पियों कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद स्काॅर्पियों ने एक के बाद एक करके चार बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया।

 

स्काॅर्पियों की स्पीड काफी तेज थी और वह गली के सामने वाले राजेंद्र चौहान के मकान में घुस गई। स्काॅर्पियों चालक व उसके दोस्त उतरकर फरार हो गए। गांव के लोग आनन- फानन में घायल बच्चों को लेकर बीसवां मिल के आयुषी हेल्थ केयर अस्पताल में ले गए। जहां से दो बच्चों सात साल के यशबीर पुत्र कृष्ण व सपना पुत्री कैलाश को सोनीपत के लिए रेफर कर दिया गया।

 

दो बच्चों रणवीर व अरबाज का प्राथमिक इलाज किया गया। यशबीर व सपना को फिम्स अस्पताल ले जाया गया। जहां पर सात साल के बच्चे यशबीर को मृत घोषित कर दिया गया। घायल बच्ची सपना की हालत नाजुक बनी हुई है। बाइक चालक विजय को भी सिर व छाती में गंभीर चोटें आई हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना