हादसा / हैंडलूम शाेरूम में माल ढाेने वाली लिफ्ट में फंस मजदूर की माैत, 2 घंटे में निकाला शव



पानीपत में लिफ्ट में फंसे मजदूर के शव को निकालने की कोशिश में लगा व्यक्ति। पानीपत में लिफ्ट में फंसे मजदूर के शव को निकालने की कोशिश में लगा व्यक्ति।
X
पानीपत में लिफ्ट में फंसे मजदूर के शव को निकालने की कोशिश में लगा व्यक्ति।पानीपत में लिफ्ट में फंसे मजदूर के शव को निकालने की कोशिश में लगा व्यक्ति।

  • पानीपत के गोहाना रोड स्थित श्री बाला जी ट्रेडर्स के हैंडलूम शोरूम में शनिवार देर शाम करीब साढ़े 6 बजे घटी घटना
  • आवाज लगाने पर जवाब नहीं आया और मालिक अमित ऊपर पहुंचा तो आधा लिफ्ट के बाहर और आधा अंदर था शव

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 03:09 PM IST

पानीपत. पानीपत में शनिवार देर शाम एक हैंडलूम शोरूम की माल ढाेने वाली लिफ्ट में फंसने से एक मजदूर की माैत हाे गई। शव आधा लिफ्ट के बाहर और आधा अंदर था, जिस दाे घंटे की मशक्कत के बाद गैस कटर से लिफ्ट काटकर शव काे निकाला गया। आशंका है कि लिफ्ट का सेंसर काम नहीं करने के कारण हादसा हुआ है, वहीं परिजनों ने शोरूम मालिक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

घटना शनिवार देर शाम करीब साढ़े 6 बजे गोहाना रोड स्थित श्री बाला जी ट्रेडर्स के हैंडलूम शोरूम में घटी। बिहार के नालंदा जिले से आकर कई साल से यहां आजाद नगर में रह रहा शिव शंकर पुत्र राजकुमार 3 सितंबर काे श्री बाला जी ट्रेडर्स में काम पर लगा था। 3 मंजिला शोरूम में माल ऊपर-नीचे ले जाने के लिए गैर-पंजीकृृत मालवाहक लिफ्ट लगी है। शोरूम संचालक अमित नीचे बैठा काम कर रहा था। श्रमिक शिव शंकर को आवाज लगाई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। ऊपर जाकर देखा तो वह लिफ्ट के बीच में फंसा था। आशंका है कि लिफ्ट का सेंसर काम नहीं करने के कारण हादसा हुआ है।

 

बेटे का शव देखकर बेसुध हुई मां
पिता राजकुमार ने बताया कि शोरूम मालिक ने उन्हें हादसे की सूचना दी। शोरूम पहुंचते ही मां चंद्रकांती और भाभी राजनंदनी खुद को पीटकर विलाप करने लगी। बेटे का शव देखकर मां बेसुध हाे गई। शिव शंकर से बड़ा बेटा एक कंपनी में काम करता है। पुलिस ने शव काे सिविल अस्पताल के पाेस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। परिजनों ने शोरूम के मालिक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

 

गहनता से जांच जारी

चांदनी बाग थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि शनिवार शाम माल ढाेने वाली लिफ्ट में फंसने से एक मजदूर की माैत हाे गई। परिजनों ने शोरूम मालिक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। दोनों तरफ के बयान और मामले की पूरी जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिव शंकर लिफ्ट में कैसे फंसा, यह अभी क्लियर नहीं हाे पाया। इसकी जांच कर रहे हैं।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना