हादसा / ढाबे से खाना ले हाईवे क्रॉस करने के लिए खड़े थे दो युवक, ट्रॉले ने दोनों को रौंदा

हादसे के बाद कागजी कार्रवाई करती पुलिस टीम। हादसे के बाद कागजी कार्रवाई करती पुलिस टीम।
X
हादसे के बाद कागजी कार्रवाई करती पुलिस टीम।हादसे के बाद कागजी कार्रवाई करती पुलिस टीम।

  • गांव महराणा के रहने वाले थे 27 वर्षीय प्रवीण और 24 वर्षीय सर्वेश
  • एक गांव के ठेकेदार के पास मुनीम था तो दूसरा सीख रहा था जेसीबी चलाना

दैनिक भास्कर

Oct 13, 2019, 04:48 PM IST

पानीपत. पानीपत में रविवार सुबह दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। पता चला है कि ये दोनों अपने ही गांव के एक ठेकेदार के पास काम करते थे और साइट से गांव लौटते वक्त ढाबे पर खाना लेने के लिए रुके। जब ये दोनों रोड हाईवे क्रॉस करने के लिए किनारे पर खड़े थे तो एक ट्रॉले ने दोनों को रौंद दिया। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

हादसे में मार गए युवक पानीपत शहर से सटे गांव महराणा के रहने वाले थे। 27 वर्षीय प्रवीण अपने ही गांव के एक ठेकेदार के पास मुनीम के तौर पर काम करता था, जबकि 24 वर्षीय सर्वेश जेसीबी चलाना सीख रहा था। इन दिनों उनकी फर्म का पास के गांव डिडवाड़ी में काम चल रहा है। जानकारी मिली है कि रविवार सुबह ये दोनों डिडवाड़ी से अपने गांव महराणा लौट रहे थे। रास्ते में डाहर चौक के पास हाईवे के किनारे मोटरसाइकल खड़ी करके दूसरी तरफ एक ढाबे पर खाना लेने चले गए।

 

इससे पहले कि वापस लौटकर अपनी बाइक बाइक के पास आते, ढाबे के सामने जैसे ही रोड क्रॉस करने के लिए खड़े हुए रोहतक की तरफ से आ रहे एक ट्रॉले को उसके चालक ने ढाबे की तरफ ही मोड़ दिया। इस दौरान प्रवीण और सर्वेश दोनों ट्रॉले के पिछले पहिये के नीचे आ गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए हादसे के संबंध में छानबीन शुरू कर दी है। परिचिताें के मुताबिक प्रवीण की 10 महीने पहले ही शादी हुई थी।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना