--Advertisement--

राजनीति / केजरीवाल ने ट्वीट कर हरियाणा के मुख्यमंत्री से पूछा, "क्या मैं 12 को डिस्पेंसरी देखने आउं"



दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर। (फाइल) दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर। (फाइल)
X
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर। (फाइल)दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर। (फाइल)

  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चिट्ठी लिखकर दिया था मोहल्ला क्लीनिक देखने आने का न्यौता

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 07:14 PM IST

चंडीगढ़/पानीपत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ट्वीट करके पूछा है कि "क्या मैं 12 नवंबर को हरियाणा की डिस्पेंसरी देखने आऊं।" इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने खट्‌टर को चिट्‌ठी भेजकर दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक देखने के लिए बुलाया था।

पिछले कुछ समय से हरियाणा में सक्रिय हुए केजरीवाल हरियाणा के शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था की तुलना दिल्ली से कर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले प्रदेश के सरकारी स्कूलों का निरीक्षण किया था। उनके द्वारा चुनौती देने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी इसे स्वीकार करते हुए दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने की बात कही थी। इसके बाद से केजरीवाल उन्हें घेरे हुए हैं। चंडीगढ़ में भी उन्होंने मुख्यमंत्री को दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने के लिए न्यौता दिया था।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..