--Advertisement--

भीतरघात रोकने को भाजपा ने हर 100 घरों पर लगाया एक खुफिया कार्यकर्ता

Panipat News - मेयर के लिए कांग्रेस और भाजपा में राजनीतिक लड़ाई शुरू हो गई है। प्रचार के छह दिन बचे हैं। कांग्रेस ने पूर्व मेयर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:25 AM IST
Panipat News - an intelligence activist planted on every 100 houses to stop interference
मेयर के लिए कांग्रेस और भाजपा में राजनीतिक लड़ाई शुरू हो गई है। प्रचार के छह दिन बचे हैं। कांग्रेस ने पूर्व मेयर सुरेश वर्मा कोअपने पक्ष में बिठा लिया। वर्मा ने मेयर प्रत्याशी के तौर पर अपनी पुत्रवधू सोनिया वर्मा का नामांकन कराया था। वहीं, भीतरघातियों को रोकने के लिए भाजपा ने हर 100 घरों पर खुफिया कार्यकर्ता लगाया है। जो संगठन को प्रतिदिन पूरी रिपोर्ट देंगे। दूसरी ओर प्रचार के मोर्चे पर भी भाजपा ने अपने मंत्रियों और विधायकों को बड़े स्तर पर उतार दिया है। काेर कमेटी की मीटिंग में निर्णय लिया गया कि मंत्री, विधायक और जिला अध्यक्ष एक दिन में 6-6 मीटिंग करेंगे। मतलब कि इन तीन बड़े नेताआें के लेवल पर शहर में रोजाना 24 नुक्कड़ सभा होगी। इसके अलावा पार्षदों को अलग से भी मीटिंग की जिम्मेदारी दी गई है। इसी क्रम में तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला रविवार को पानीपत पहुंचे। मॉडल टाउन स्थित जिला अध्यक्ष प्रमोद विज के कार्यालय में मीडिया कर्मियों से बातचीत में बराला ने कहा कि हमारे लिए निगम चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है।

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने शहर पहुंच चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया

वार्ड-25 से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत भट्ट के पक्ष में प्रचार करने के लिए प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला जनसभा करने के लिए पहुंचे। उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष रहे। बराला ने कहा कि चुनाव में दुष्यंत भट्ट को विजयी बना निगम में पहुंचाएं।

पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह बोले- पहला वोट सेना और दूसरा सेनापति को दें

विराट नगर में भाजपा प्रत्याशी व अपनी बेटी अवनीत कौर के लिए प्रचार करने पहुंचे पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पहला वोट सेना (पार्षद) और दूसरा वोट सेनापति (मेयर) के लिए दें। उन्होंने कहा कि नगर निगम की राजनीति बेदाग छवि के साथ की है। शहर जानता है कि सिर्फ पब्लिक के हित में ही आवाज उठाई है। लोग जानते हैं कि जब भी जरूरत पड़ी मैं उनके दर पर खड़ा मिला। मेरे ही प्रयास रहे कि लोगों के काम हुए, अब लोगों की बारी है कि वे मुझे इनाम दें, उम्मीद है कि लोगों का साथ मुझे जरूर मिलेगा और बेटी मेयर बनेगी।

X
Panipat News - an intelligence activist planted on every 100 houses to stop interference
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..