वायरल झूठ / अरविंद शर्मा ने मोदी की रैली का डाला फेक फोटो, फेसबुक ने लिखा- सावधान, यह गलत जानकारी



फैक्ट चेकिंग के बाद फेसबुक ने इस फोटो पोस्ट में ही कवर कर दिया और लिखा है कि सावधान-गलत जानकारी। निष्पक्ष फैक्ट चेकर्स ने इसे जांचा है। फैक्ट चेकिंग के बाद फेसबुक ने इस फोटो पोस्ट में ही कवर कर दिया और लिखा है कि सावधान-गलत जानकारी। निष्पक्ष फैक्ट चेकर्स ने इसे जांचा है।
X
फैक्ट चेकिंग के बाद फेसबुक ने इस फोटो पोस्ट में ही कवर कर दिया और लिखा है कि सावधान-गलत जानकारी। निष्पक्ष फैक्ट चेकर्स ने इसे जांचा है।फैक्ट चेकिंग के बाद फेसबुक ने इस फोटो पोस्ट में ही कवर कर दिया और लिखा है कि सावधान-गलत जानकारी। निष्पक्ष फैक्ट चेकर्स ने इसे जांचा है।

  • लोगों ने भी कमेंट में कहा था कि यह फेक फोटो है इसे हटा लें
  • फेसबुक पर शेयर किया गया फोटो, फेसबुक के फैक्ट चेकर ने कवर किया

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 02:53 AM IST

पानीपत. रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार पूर्व सांसद डॉ अरविंद शर्मा फेसबुक पर नरेंद्र मोदी की रैली की फेक फोटो शेयर करने के बाद चर्चा में हैं। शर्मा के फेसबुक पेज पर सोमवार शाम को एक लंबी भीड़ का फोटो शेयर किया गया और पोस्ट में लिखा कि मंगलोर में मोदी की सुनामी।

 

इस पर लोगों ने भी कमेंट करके उनसे कहा कि यह फोटो फेक है, इसे प्लीज हटा लें। इस पर सोमवार की देर रात फेसबुक टीम ने एक्शन लिया है। फेसबुक ने इस फोटो की निष्पक्ष फैक्ट जांच करवाई, जिसमें यह फेक निकला। फिर भी मंगलवार की देर रात तक फोटो को नहीं हटाया गया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना