पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीआईडी विवाद पर पूर्व सीएम हुड्डा बोले- आंख-कान सीएम के पास चले गए, हाथ-पैर विज के पास रह गए

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा।
  • विज ने बयान दिया था सीआईडी तो गृह विभाग के आंख और कान होते हैं
  • चंडीगढ़ में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रेसवार्ता कर लगाए सरकार पर आरोप
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़/पानीपत। सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा बुधवार देर रात गृह मंत्री अनिल विज से सीआईडी वापस ले लिए जाने पर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुटकी ली है। हुड्डा ने कहा कि अब आंख और कान तो सीएम मनोहर लाल खट्टर के पास चले गए हैं, जबकि पैर और हाथ गृह मंत्री विज के पास रह गए हैं। गौरतलब है कि सीआईडी पर जब विवाद शुरू हुआ तो गृह मंत्री ने कहा था कि गृह विभाग के लिए सीआईडी आंख और कान हैं, अगर वही छीन गई तो विभाग क्या करेगा।

हुड्डा ने सवाल किया कि ये सरकार कब काम शुरू करेगी?
चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता कर रहे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मुझे ये बता दें कि सरकार काम कब शुरू करेगी। पिछले दिनों कई जगह ओलावृष्टि हुई, उसकी गिरदावरी होनी चाहिए थी जो अभी तक नहीं हुई। गन्ना उत्पादक किसान की लागत बढ़ गई लेकिन अभी तक रेट नहीं बढ़ाया गया। हालात ये हैं कि पलवल शुगर मिल का घाटा पूरा करने के लिए सरकार उस मिल की जमीन बेच रही है। यह सरकार दशाहीन और दिशा हीन हो गई है।

हुड्डा बोले-महज बुजुर्गों से भद्दा मजाक, महज 50 रुपये पेंशन बढ़ाई
सरकार ने पिछले दिनों बुढ़ापा पेंशन में 250 रुपए की बढ़ोतरी की लेकिन, पूर्व सीएम हुड्डा का कहना है कि बुजुर्गों के साथ भद्दा मजाक किया गया है। उनकी पेंशन में महज 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई है क्योंकि सालाना 200 रुपये की बढ़ोतरी तो पहले की ही जा रही थी। ऐसे में तो महज 50 रुपये की बढ़ोतरी मानी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार महज अधिकारियों के तबादलों में लगी हुई है, उनका समस्या निपटाने में ध्यान नहीं है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement