हरियाणा / चेकिंग के लिए रोका तो बाइक सवार युवकों ने होमगार्ड जवान की गर्दन पकड़ 200 मी. तक घसीटा

हाथ और गला पकड़कर घसीटते ले गए आरोपी। हाथ और गला पकड़कर घसीटते ले गए आरोपी।
घायल होमगार्ड जवान जयदीप जानकारी देते हुए। घायल होमगार्ड जवान जयदीप जानकारी देते हुए।
X
हाथ और गला पकड़कर घसीटते ले गए आरोपी।हाथ और गला पकड़कर घसीटते ले गए आरोपी।
घायल होमगार्ड जवान जयदीप जानकारी देते हुए।घायल होमगार्ड जवान जयदीप जानकारी देते हुए।

  • हरियाणा के सोनीपत जिले के महाराणा प्रताप चौक की घटना
  • कार में बैठे शख्स ने बाइक सवार आरोपियों का वीडियो बनाया

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 03:10 PM IST

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के मंगलवार को महाराणा प्रताप चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रहे होमगार्ड को बाइक सवार तीन युवकों ने गर्दन से पकड़कर खींच लिया। आरोपी बाइक सवार होमगार्ड को करीब 200 मीटर तक घसीटते ले गए। एक कार में सवार शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया। होमगार्ड जयदीप घायल है। पुलिस अभी तक आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। 

घायल जयदीप ने बताई आपबीती
घायल जयदीप ने बताया, महाराणा प्रताप चौक पर मैं ड्यूटी कर रहा था। तीन युवक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। मैंने उन्हें रोकने के लिए हाथ दिया तो उन्होंने बाइक रोकी नहीं लेकिन कुछ धीमी कर ली। एक आरोपी ने मेरा हाथ पकड़ लिया तो दूसरे ने मेरा गला पकड़ लिया। वो मुझे घसीटते हुए सिविल लाइन थाना सेक्टर-14,15 की तरफ लेकर गए। इसके बाद बीच रास्ते में फेंककर फरार हो गए। भगवान का शुक्र है, मैं बच गया। हम पुलिस के बराबर की ड्यूटी करते हैं, कोई कसर नहीं रहती लेकिन बावजूद इसके हमारे प्रति सरकार एवं विभाग की ओर से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पाता।' 

एसपी बोले- जांच हो रही है
सोनीपत के एसपी जशनदीप रंधावा ने कहा कि इस तरह की घटना चिंताजनक और गंभीर है। घटना के बाद संबंधित क्षेत्र की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई क्यों नहीं की, इसकी रिपोर्ट मांगी है। डीएसपी को जांच दी है। लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई होगी। बाइकर्स की पहचान की जा रही है। जल्द ही वे पुलिस गिरफ्त में होंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना