हादसा / अमरनाथ यात्रा से रतिया लौट रहे बाइक सवार 2 युवकों की श्रीनगर के पास हादसे में मौत

रतिया | अमरनाथ के पास हुए हादसे में श्रीनगर के पास हाईवे पर पड़े शव। रतिया | अमरनाथ के पास हुए हादसे में श्रीनगर के पास हाईवे पर पड़े शव।
X
रतिया | अमरनाथ के पास हुए हादसे में श्रीनगर के पास हाईवे पर पड़े शव।रतिया | अमरनाथ के पास हुए हादसे में श्रीनगर के पास हाईवे पर पड़े शव।

दैनिक भास्कर

Jul 20, 2019, 02:28 AM IST

रतिया. अमरनाथ यात्रा से वापस लौट रहे रतिया के बाइक सवार 2 युवकों की शुक्रवार अल सुबह श्रीनगर के पास गोडरवेल गूंड गांव के पास नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। गश्त कर रहे सेना के जवानों ने घटना की जानकारी गोडरवल पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने घटना के बारे रतिया पुलिस को सूचित किया। 

 

सूचना मिलने पर परिजन रतिया से श्रीनगर के लिए रवाना हो गए। मृतकों के शवों को श्रीनगर के नागरिक अस्पताल की में रख गया है। मृतकों में अरोड़ा कालोनी निवासी 22 वर्षीय भारत भूषण व गांव कुलां के गांव जापतेवाला निवासी गुरलाल सिंह हैं। दोनों युवक रतिया में ही मोबाइल रिपेयरिंग का काम करते थे।

 

शहर में अलग-अलग दुकानों पर मोबाइल रिपेयरिंग का काम करने वाले 5 युवकों का समूह इसी सप्ताह बाइकों पर अमरनाथ यात्रा के लिए गया था। अमरनाथ के दर्शन करने के बाद वे सभी गुरुवार रात वापस रतिया के लिए रवाना हुए। अमरनाथ से करीब 60 किलोमीटर दूर गोडरवेल के गूंड गांव के बाइक रोड पर क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी। दोनों के शव रोड पर ही पड़े थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना