हादसा / ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ने से बेकाबू हो तालाब में गिरी बस, 2 की मौत-20 से ज्यादा चोटिल



पानीपत में कृपाल आश्रम के पास तालाब में गिरी बस और घायलों को निकाले जाने की जद्दोजहद। पानीपत में कृपाल आश्रम के पास तालाब में गिरी बस और घायलों को निकाले जाने की जद्दोजहद।
bus full of passengers fell into the pond after stroke of Heart Attack to the Driver
X
पानीपत में कृपाल आश्रम के पास तालाब में गिरी बस और घायलों को निकाले जाने की जद्दोजहद।पानीपत में कृपाल आश्रम के पास तालाब में गिरी बस और घायलों को निकाले जाने की जद्दोजहद।
bus full of passengers fell into the pond after stroke of Heart Attack to the Driver

  • पानीपत में कृपाल आश्रम के पास सुबह करीब 10 बजे हुआ हादसा, गांंव बरसत से पानीपत आ रही थी निजी बस
  • चालक मुकेश के अलावा चंदौली गांव के 62 वर्षीय धनराज की भी मौके पर मौत
  • हादसे के तुरंत बाद मदद के लिए दौड़े आसपास के लोग, बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 03:35 PM IST

पानीपत. पानीपत में शनिवार सुबह एक अचानक बेकाबू हो तालाब में जा गिरी। हादसे की वजह बस के ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ने को बताया जा रहा है, जिसके बाद ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घंटों के रेस्क्यू के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही डीसी सुमेधा कटारिया ने भी घटना का जायजा लिया और इसकी जांच कराने की बात कही।

 

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक प्राइवेट बस बरसत गांव से पानीपत के लिए चली। ओवरलोड बस में 80 से ज्यादा लेाग सवार बताए जा रहे थे, जिसे करनाल जिले के गांव कलहेड़ी का 33 वर्षीय मुकेश चला रहा था। करीब 10 बजे नूरवाला-बरसत रोड पर कृपाल आश्रम भैंसवाल मोड़ के पास मुकेश को अचानक दौरा पड़ा और इसके चलते बस बेकाबू होकर तालाब में जा गिरी। हादसे के तुरंत बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई, वहीं उन्हें बचाने के लिए आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। हाईवे पर जाम लग गया।

 

बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। चालक मुकेश के अलावा चंदौली गांव के 62 वर्षीय धनराज की भी मौके पर मौत हो गई। दो क्रेनों की मदद से बस को बाहर निकाला गया और घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डीसी सुमेधा कटारिया घायलों को हाल जानने सिविल अस्पताल पहुंची। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच कराएंगी। वहीं पानीपत ग्रामीण सीट से प्रत्याशी महीपाल ढांडा भी घायलों को देखने सिविल अस्पताल पहुंचे। साथ ही जानकारी यह भी मिली है कि बस को निकाला गया तो उसमें एक यात्री का शव पड़ा हुआ था।

 

महिला ने की बस संभालने की कोशिश, तालाब में कूद गए लोग

चालक की सीट के पास ही एक महिला यात्री भी बैठी हुई थी। उसने देखा कि चालक को अटैक आ गया और बस अनियंत्रित हो गई। महिला ने स्‍टेयरिंग संभालने की कोशिश की, लेकिन बस बेकाबू होती चली गई और कंडक्टर की तरफ झुक गई। बस को तालाब में गिरते देख लोग कूद पड़े। लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए। यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया। लोगों ने बस को सीधा करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो सकी। हादसे की सूचना मिलते ही एक के बाद एक 12 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया।

 

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना