हरियाणा / सड़क हादसे में मोबाइल कंपनी के मैनेजर की मौत, पता चलने पर मायके से लौट रही पत्नी ट्रेन से कटी

पानीपत के रविंद्र कश्यप और उनकी पत्नी की फाइल फोटो, जिनकी देर रात मौत हो गई। पानीपत के रविंद्र कश्यप और उनकी पत्नी की फाइल फोटो, जिनकी देर रात मौत हो गई।
बिंझौल मोड़ पर हादसे में क्षतिग्रस्त हुई मैनेजर रविंद्र की कार। बिंझौल मोड़ पर हादसे में क्षतिग्रस्त हुई मैनेजर रविंद्र की कार।
X
पानीपत के रविंद्र कश्यप और उनकी पत्नी की फाइल फोटो, जिनकी देर रात मौत हो गई।पानीपत के रविंद्र कश्यप और उनकी पत्नी की फाइल फोटो, जिनकी देर रात मौत हो गई।
बिंझौल मोड़ पर हादसे में क्षतिग्रस्त हुई मैनेजर रविंद्र की कार।बिंझौल मोड़ पर हादसे में क्षतिग्रस्त हुई मैनेजर रविंद्र की कार।

  • सैमसंग में स्टेट सेल्स मैनेजर थे पानीपत के गांधी कॉलोनी वासी रविंद्र कश्यप, रोहतक से लौट रहे थे रात में, पेड़ से टकराई कार
  • पति-पत्नी की मौत में रहा 2 घंटे का अंतर, तीन नाबालिग बच्चों अनाथ किया हादसे ने

दैनिक भास्कर

Dec 29, 2019, 06:09 PM IST

पानीपत. पानीपत में रविवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है। इसके बाद जहां तीन बच्चे अनाथ हो गए, वहीं जिसने भी सुना वही बस भगवान का नाम ले रहा है कि ये क्या हो गया। बताया जाता है कि शनिवार रात साढ़े 11 बजे कार के पेड़ से टकरा जाने की वजह से इसके चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं इसके दो घंटे बाद उसकी पत्नी ट्रेन की चपेट में आ गई। उसने भी दम तोड़ दिया।

सड़क हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान गांधी कॉलोनी के रविंद्र कश्यप के रूप में हुई है, जो सैमसंग कंपनी में स्टेट सेल्स मैनेजर के पद पर काम करते थे। पता चला है कि शनिवार देर रात वह रोहतक से पानीपत लौट रहा था। करीब साढ़े 11 बजे बिंझौल मोड़ के पास सड़क पर अचानक बेसहारा पशु आ जाने से उनकी कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। इस घटना कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया, वहीं अस्पताल ले जाने से पहले ही रविंद्र की मौत हो गई।

उधर रविंद्र के मौत की सूचना उनके घर पर दी गई। परिजनों ने हादसे की सूचना मायके गई उसकी पत्नी सुमन को भी दी। इसके बाद जाटल रोड स्थित मायके से जब सुमन रात में ही ससुराल वापस लौट रही थी तो वह ट्रेन की चपेट में आ गई। इन दोनों की मौत के बीच सिर्फ 2 घंटे का अंतर बताया जा रहा है। सुमन के द्वारा आत्महत्या की बात से इनकार कर रहे परिजनों की मानें तो मृतक रविंद्र के तीन बेटे हैं, जो नाबालिग हैं। मां और बाप दोनों का साया सिर से उठने के बाद तीनों बच्चे अनाथ हो गए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना