--Advertisement--

इनेलो में खींचतान / दिल्ली में उमड़े दुष्यंत चौटाला के समर्थक, बोले- साजिश होती रही हैं और आगे भी होती रहेंगी



दिल्ली स्थित सांसद दुष्यंत चौटाला के आवास पर उमड़ी उनके समर्थकों की भीड़। दिल्ली स्थित सांसद दुष्यंत चौटाला के आवास पर उमड़ी उनके समर्थकों की भीड़।
समर्थकों को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत। समर्थकों को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत।
X
दिल्ली स्थित सांसद दुष्यंत चौटाला के आवास पर उमड़ी उनके समर्थकों की भीड़।दिल्ली स्थित सांसद दुष्यंत चौटाला के आवास पर उमड़ी उनके समर्थकों की भीड़।
समर्थकों को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत।समर्थकों को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत।
  • दुष्यंत ने कहा ओमप्रकाश चौटाला द्वारा लिए गए सभी निर्णयों का स्वागत है, इनेलो के संगठन से कांग्रेस बीजेपी घबरा गई है

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 02:20 PM IST

दिल्ली/पानीपत/चंडीगढ़। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला द्वारा यूथ विंग और इनसो को भंग कर दिए जाने पर खड़े हुए विवाद के बीच शनिवार को सांसद दुष्यंत चौटाला के आवास पर सैकड़ों की संख्या में समर्थक पहुंचे। इन समर्थकों को संबोधित करते हुए दुष्यंत ने कहा कि जो भी निर्णय चौधरी ओमप्रकाश चौटाला द्वारा लिया जाएगा, तमाम साथी उसका स्वागत करेंगे। दुष्यंत ने यह भी कहा कि साजिश होती रही हैं, आगे भी होती रहेंगी, आपको ऐसे ही मेरा साथ देना है। 

बोले-मेरा हौसला समर्थकों से है

  1. चौटाला परिवार के इस पारिवारिक विवाद में दुष्यंत चौटाला ने पहली बार इतनी खुलकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी ओमप्रकाश चौटाला का फैसला होगा सबको मान्य होगा अगर कोई नोटिस आएगा तो मुझे आएगा। उसका जवाब मुझे देना है।
     

  2. कार्यकर्ताओं के बीच घिरे सांसद दुष्यंत चौटाला।

     

    दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया के वे यह चर्चा बंद करें। संगठन को मजबूत करने का काम करें। मेरा हौसला समर्थकों से है। एक साथ इस लड़ाई को आगे ले जाने का काम करेंगे। आपको आगे के कदम के बारे में जल्द बताऊंगा। 
     

  3. दुष्यंत ने कांग्रेस और बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि वे घबरा रही हैं। लोग आपको कमजोर करेंगे लेकिन आप को मजबूती से आगे बढ़ना है। अगर आप इसी तरह आगे बढ़ेंगे तो आने वाली सरकार के आप हिस्सेदार होंगे। चक्रव्यूह रचे जाएंगे, जब मैंने चुनाव लड़ा तो हुड्डा ने लोकदल को कमजोर करने के लिए बीजेपी और हजकां के साथ मिलकर चक्रव्यूह रचा।
     

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..