हरियाणा / प्रदेशभर के हुडा दफ्तरों में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, कई जगह नदारद मिले कर्मचारी

करनाल हुडा दफ्तर में रेड करते हुए डीएसपी सीएम फ्लाइंग। करनाल हुडा दफ्तर में रेड करते हुए डीएसपी सीएम फ्लाइंग।
हुडा दफ्तर में मौजूद कर्मचारी से पूछताछ करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम। हुडा दफ्तर में मौजूद कर्मचारी से पूछताछ करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम।
करनाल में हुडा की मुख्य प्रशासक अनुपमा सांगवान भी 2 घंटे लेट पहुंची। करनाल में हुडा की मुख्य प्रशासक अनुपमा सांगवान भी 2 घंटे लेट पहुंची।
X
करनाल हुडा दफ्तर में रेड करते हुए डीएसपी सीएम फ्लाइंग।करनाल हुडा दफ्तर में रेड करते हुए डीएसपी सीएम फ्लाइंग।
हुडा दफ्तर में मौजूद कर्मचारी से पूछताछ करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम।हुडा दफ्तर में मौजूद कर्मचारी से पूछताछ करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम।
करनाल में हुडा की मुख्य प्रशासक अनुपमा सांगवान भी 2 घंटे लेट पहुंची।करनाल में हुडा की मुख्य प्रशासक अनुपमा सांगवान भी 2 घंटे लेट पहुंची।

  • करनाल, कैथल, पंचकूला, सोनीपत, गुरुग्राम, फतेहाबाद, हिसार, भिवानी और कुरुक्षेत्र में छापेमारी
  • सुबह 9 बजते ही दफ्तर में पहुंची सीएम फ्लाइंग की टीम, हाजिरी ली तो कर्मचारी मिले नदारद

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 01:53 PM IST

पानीपत। प्रदेशभर में बुधवार सुबह 9 बजते ही हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) के दफ्तरों में हड़कंप मंच गया। दरअसल अलग-अलग जिलों में सीएम फ्लाइंग की टीम छापेमारी करने पहुंच गई। टीम ने यहां हाजिरी ली तो कई जगह बड़ी संख्या में कर्मचारी नदारद मिले। सीएम फ्लाइंग की टीम ने करनाल, कैथल, पंचकूला, सोनीपत, गुरुग्राम, फतेहबाद, हिसार, भिवानी, कुरुक्षेत्र में छापेमारी की। यहां समय पर न पहुंचने वाले कर्मचारियों की सूची तैयार की गई। बता दें कि पिछले दिनों सीएम फ्लाइंग की टीम ने आरटीए दफ्तरों में छापेमारी की थी। उस दौरान भी कर्मचारी गायब मिले थे। 

- करनालः करनाल में सुबह 9 बजे डीएसपी अंग्रेस सिंह के नेतृत्व में सीएम फ्लाइंग की टीम हुडा दफ्तर में एंट्री कर गई थी। यहां कर्मचारी नदारद मिले। हुडा की मुख्य प्रशासक अनुपमा सांगवान भी 2 घंटे देरी से पहुंची। 

- भिवानीः हुड्डा कार्यालय में इंस्पेक्टर दिनेश यादव के नेतृत्व में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी के दौरान 4 कर्मचारी गैर हाजिर मिले। खुद ईओ और डीसी रेट पर लगे दो कर्मचारी गैर हाजिर थे। सब डिविजन कार्यालय में एसडीओ गैर हाजिर थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना