पानीपत / पहली सरकारें अपनों में बांटती थी रेवड़ी, हमने बिना पर्ची दी नौकरियां: मुख्यमंत्री



cm manohar lal in panipat
X
cm manohar lal in panipat

  • सीएम बोले-  हमने न तो विकास के मामले में प्रदेश को जिला अनुसार बंटने दिया और न ही जातिवाद होने दिया
  • एक सवाल के जवाब में सीएम ने जजपा नेता दिग्विजय चौटाला के बयान पर भी चुटकी ली

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 05:28 AM IST

पानीपत. सीएम मनोहर लाल ने कहा कि दूसरी सरकारों में केवल अपनों को रेवड़ियां बांटी जाती थी, लेकिन हमने बिना पर्ची के प्रदेश के युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। हमने न तो विकास के मामले में प्रदेश को जिला अनुसार बंटने दिया और न ही जातिवाद होने दिया। हर जगह समान विकास किया है।

 

एक सवाल के जवाब में सीएम ने जजपा नेता दिग्विजय चौटाला के बयान पर भी चुटकी ली, जिसमें उसने कहा था कि हुड्डा कांग्रेस छोड़ेंगे और इनेलो उन्हें सीएम का चेहरा बनाएगी। इस पर सीएम ने कहा कि उन्हें तो इस पर केवल हंसी आती है। उन्होंने कहा कि कौन क्या करेगा यह उनका मामला है। हमने विधानसभा के लिए मिशन 75 पार रखा है और उसी पर हमारा ध्यान केंद्रित है। गुरुवार सुबह सीएम मनोहर लाल पानीपत की अनाज मंडी में अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे।

 

चुनाव के दौरान जहां सीएम मनोहर लाल हर कार्यक्रम में विपक्षी पार्टियों और नेताओं के नाम लेकर उन पर वार कर रहे थे। वहीं, अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में सीएम ने एक बार भी किसी विपक्षी पार्टी या किसी भी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन उन पर वार जरूर किए।

 

हुड्‌डा परिवार कहता था, मोदी भी दीपेंद्र को नहीं हरा सकता, दीपेंद्र के साथ बाबू की भी मरोड़ काढ दी : बेदी
राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि हुड्डा परिवार कहता था कि रोहतक से तो चाहे मोदी खुद चुनाव लड़ लें म्हारे दीपेंद्र नै नहीं हरा सकता, लेकिन हमारे पन्ना प्रमुखों और संगठन की ताकत ने न केवल दीपेंद्र को हराया, बल्कि उसके बाबू की भी मरोड़ काढ दी है। इस मौके पर परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार और करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने हुड्‌डा पर जमकर निशाना साधा।

COMMENT