--Advertisement--

क्राइम / टायर पंक्चर लगवाने लगे कर्नल तो पीछे से गाड़ी से बैग चोरी, 50 हजार, पासपोर्ट और 1 हजार डॉलर पर हाथ साफ

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 07:32 PM IST


Colonel bag theft from karnal cash dollar and passport theft
X
Colonel bag theft from karnal cash dollar and passport theft

  • गुड़गांव से अंबाला कैंट जाते वक्त घरौंडा एरिया के कुटेल गांव में हुई चोरी की वारदात

करनाल। करनाल के कुटेल पुल के पास अंबाला कैंट में रहने वाले एक कर्नल की गाड़ी से बैग चोरी हो गया। वे गाड़ी में पंक्चर होने के कारण ड्राइवर के साथ टायर बदलने लगे और पीछे सो कोई गाड़ी में रखा बैग चुराकर ले गया। इस बैग में दंपत्ति के पासपोर्ट, 50 हजार रुपए, एक हजार अमेरिकन डॉलर सहित अन्य कीमती सामान चोरी हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  
 

 

अंबाला कैंट स्थित डिफेंस कालोनी वासी कर्नल करतार सिंह हुड्डा ने बताया कि 9 नवंबर को वह उसकी पत्नी सावित्री हुड्डा गुड़गांव से अंबाला के लिए किराए की इनोवा गाड़ी से चले थे। ड्राइवर मनोज कुमार था, जो हमारी गाड़ी का कुटेल पुल के ऊपर से हमारी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया, जो ड्राइवर ने गाड़ी को पीएचसी खारकाली मोड़ के पास सर्विस लाइन पर लगा लिया, जिसके बाद हम टायर बदलने के लिए नीचे उतर कर गाड़ी जैक निकाल कर टायर बदलने लगे। 
 

 

इस दौरान उसकी पत्नी सावित्री की अचानक तबीयत खराब हो गई। वह गाड़ी से बाहर निकल गई। इस दौरान गाड़ी में रखा समान दोनों के पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड , कैंटीन के कार्ड दोनों के, 50 हजार रुपए, एक हजार अमेरिकन डॉलर चोरी हो गए। अपील की  कि आरोपी की तलाश करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Astrology
Click to listen..