पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ताऊ के लड़के ने 16 साल के चचेरे भाई का अपहरण कर कर दी हत्या, फिर मांगी 5 लाख की फिरौती

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक लड़का कुनाल।
  • पानीपत के तहसील कैंप का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार

पानीपत। पानीपत में 16 साल के बच्चे का ताऊ के लड़के ने अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। इसमें कुल तीन आरोपी शामिल थे, हत्या के बाद आरोपियों ने 5 लाख की फिरौती मांगी। आरोपियों ने शव को नाले में फेंक दिया। मृतक के पिता ने फोन पर फिरौती मांगने वाले की आवाज पहचानी तो मामला उजागर हुआ। इसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर सख्ताई से पूछताछ की तो आरोपियों ने शव को बरामद करवाया। फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था। 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक तहसील कैंप के जवाहर नगर में रहने वाले योगेश का बेटा कुनाल (16) 10वीं कक्षा का छात्र था। घर में उसकी मां और दो छोटी बहने हैं। योगेश फोटोग्राफरी का काम करता है। मंगलवार रात करीब 8 बजे कुनाल अपनी दादी के घर लौट रहा था, जो उनके घर से कुछ दूरी पर है। इसी दौरान कुनाल के ताऊ संजय का छोटा लड़का सोबित उसे बुलाकर ले गया। 


कुनाल उसके साथ चला गया। इसके बाद वह अचानक से गायब हो गया। परिजनों ने देर रात तक उसकी तलाश करते रहे। रात करीब 12 बजे कुनाल के फोन से योगेश के फोन पर कॉल आई। उसने धमकी देते हुए कहा कि बच्चे की सलामति चाहते हो तो 5 लाख रुपये दे दो और ज्यादा हौशियारी करने की जरुरत नहीं है। हमारा एक आदमी तुम्हारे ही बीच है, नहीं तो बच्ची की जान से हाथ धोना पड़ जाएगा।


इतना कहकर उसने फोन काट दिया। योगेश को लगा कि जिसका फोन आया था, उसकी आवाज जानी-पहचानी है। उसने दिमाग दौड़ाया तो पता चला कि आवाज उसकी जान पहचान के लड़के रमन की है। उसने आसपास लगे सीसीटीवी के देखा तो कुनाल के ताऊ का लड़का गोली व एक अन्य युवक उसे एक्टिवा पर बैठाकर ले जाते नजर आए। योगेश ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 


पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जानकारी मिली है कि कुनाल के ताऊ का लड़का गोली, उसका दोस्त रमन और तीसरा लड़का कसिस उसे उठाकर ले गए थे। रमन के घर कोई नहीं था तो उन्होंने वारदात को वहीं अजांम दिया। वहां पर उन्होंने मोबाइल के चार्जर से बच्चे का गला घोंट दिया। इसके बाद उसके शव को चौटाला रोड पर स्थित नाले में फेंक दिया। फिर सब अपने-अपने घर चले गए। फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है, इसके बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें