सोनीपत / 2 बाइक से आए 4 बदमाशाें ने सेल्समैन से गन पाॅइंट पर की लूट, पंप मालिक ने पीछा कर दो को पकड़ा



Criminal arrested for robbing on petrol pump
X
Criminal arrested for robbing on petrol pump

  • बदमाशों ने पहले सेल्समैन से मोबिऑयल की मांग की, फिर पिस्तौल कर छीने रुपए 
  • दिनदहाड़े की वारदात, आराेपियाें की पहचान यूपी के शामली निवासी के रूप में हुई

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 06:45 AM IST

सोनीपत. माहरा गांव स्थित पेट्रोल पंप से बाइक सवार चार बदमाशों ने गन पाॅइंट पर सेल्समैन से नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। लेकिन पंप संचालक ने वारदात के बाद अपनी गाड़ी से पीछा कर पश्चिमी यमुना नहर जुआ गांव के पास दो पकड़ लिया। जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गए। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया।

 

आरोपियों ने अपनी पहचान दीपक और धर्मवीर निवासी शामली यूपी के रूप में बताई। परीक्षित पुत्र मांगेराम आर्यनगर सोनीपत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि धर्म सिंह केएसके के नाम से माहरा गांव में पेट्रोल पंप है। दोपहर करीब 12 बजे अपने पिता मांगेराम व सेल्समैन बिजेंद्र निवासी गांव सांदल खुर्द व हरजीत पुत्र दिलबाग गांव चिटाना के साथ पंप पर मौजूद था। इस बीच पंप पर दो बाइकों पर सवार होकर चार युवक आए।

 

आरोपी तेल डलवाने के बहाने मशीन के पास रुके। इसके बाद एक आरोपी ने सेल्समैन से मोबिऑयल मांगा। सेल्समैन माेबिआॅयल दे दिया। इसके बाद एक आरोपी ने सेल्समैन बिजेंद्र पर पिस्तौल तान दी और उसके हाथ से 3780 रुपए व मोबाइल लूट लिया। इसके बाद आरोपी पंप से भाग निकले। बिजेंद्र ने लूट के बारे में उसे जानकारी दी। इसके बाद उसने अपने सेल्समैन को गाड़ी में बैठाकर आरोपियों को पीछा किया। दो आरोपियों को उन्होंने पश्चिमी यमुना नहर जुआ के पास काबू कर लिया। जबकि दो भाग निकले। 


पंप संचालक परिक्षित ने बताया कि आरोपी दीपक व धर्मवीर को उन्होंने काबू कर लिया था। लेकिन, इस बीच आरोपी दीपक मौके से भाग निकला। परंतु उनके सेल्समैन ने दीपक को करीब तीन किलोमीटर तक दौड़कर पीछा किया और पकड़ा। इसके बाद दाेनाें काे मोहाना थाना पुलिस के हवाले कर दिया। 


पुलिस ने दीपक और धर्मवीर से की पूछताछ 
दोनों आरोपियों को काबू करके पंप पर बांध दिया गया। इसके बाद पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीपक व धर्मवीर से पूछताछ की। 

 

एसपी को ज्ञापन के बाद भी सुरक्षा व्यवस्था चौकस नहीं

सोनीपत में पेट्रोल पंपों को बदमाश अपना निशाना बना रहे हैं। पंप संचालक एसपी को सुरक्षा के लिए ज्ञापन तक दे चुके हैं। परंतु इसके बाद भी सुरक्षा व्यवस्था चौकस नहीं। बदमाश साढ़े सात माह में सोनीपत के अंदर नौ वारदात कर चुके हैं।


आरोपियों को रिमांड पर लिया है
मामले की जांच की जा रही है। दो आरोपियों दीपक व धर्मवीर निवासी शामली यूपी को पंप संचालक ने अपने सेल्समैन की मदद से पकड़ लिया। इन आरोपियों से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।- संदीप, मोहाना थाना प्रभारी।

 

8 जुलाई को लूटे थे छह लाख 43 हजार 
दिल्ली से पानीपत लेन पर गन्नौर सीमा में स्थित जय भारत पेट्रोल पंप पर कार्यरत सुपरवाइजर जसबीर निवासी चिरस्मी व सेल्समैन रविंद्र निवासी नया बांस से बाइक सवार तीन बदमाशों ने आठ जुलाई को करीब 643530 रुपए लूट लिए थे। यह दोनों शहर के एचडीएफसी बैंक शाखा में यह रकम जमा करवाने जा रहे थे। बाय गांव से थोड़ा आगे रजवाहा पुल के पास पहुंचे थे तो बाइक सवार तीन युवकों ने तमंचे के बल पर नकदी लूटी थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना