क्राइम / रैंजराेवर के आगे कार अड़ाकर जमींदार का अपहरण, रात भर बदमाशों ने पीटा, 20 लाख फिरौती देकर छूटे



जमींदार नरेश। जमींदार नरेश।
X
जमींदार नरेश।जमींदार नरेश।

  • पानीपत में असंध राेड से रात 9 बजे गन पॉइंट पर उठा ले गए बदमाश
  • पुलिस चौकी के पास वारदात, बेटे काे फाेन कर कहा-रुपए नहीं दिए ताे जान से मार देंगे

Jul 14, 2019, 06:23 AM IST

पानीपत. असंध राेड स्थित साैंदापुर के पास से शुक्रवार रात रैंजराेवर के आगे कार अड़ाकर 5 बदमाश माॅडल टाउन के बड़े जमींदार नरेश अघी का अपहरण कर ले गए। यहां से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर ही असंध रोड पुलिस चौकी है। विराेध करने पर उनके साथ मारपीट की गई और पिस्ताैल अड़ाकर गाेली मारने की धमकी दी।

 

बदमाशों ने मैसेज कर बेटे चिराग को बताया कि पिता का अपहरण कर लिया है। पूरी रात मारपीट कर बदमाश अघी काे मुरथल, साेनीपत व केजीपी एक्सप्रेस-वे पर घुमाते रहे। परिजनाें के 20 लाख रुपए फिराैती देने के बाद सुबह करीब 5 बजे बदमाशाें ने नरेश अघी काे गाजियाबाद के पास एक्सप्रेस-वे पर छाेड़ा। पानीपत पहुंचने पर उन्हाेंने अज्ञात के खिलाफ माॅडल टाउन थाने में अपहरण कर 20 लाख रुपए फिराैती वसूलने का केस दर्ज कराया है।

 

इनसाइड स्टोरी सिर्फ भास्कर में

बदमाशाें ने पूरी रात जमींदार नरेश के साथ मारपीट की और उनके ही माेबाइल से बेटे चिराग से संपर्क बनाए रहे। उनका मुंह सुजा दिया। बार-बार मारपीट के फाेटाे परिजनाें काे भेजकर डराते रहे। परिजनाें ने करीब दाे घंटे में ही 20 लाख रुपए का इंतजाम करके बदमाशाें काे फाेन किया ताे उन्हें यकीन नहीं हुआ। उन्हाेंने कहा कि रुपयाें की फाेटाे भेजाे। घर में टेबल पर 20 लाख रुपए सजाए गए और उसकी फाेटाे नरेश अघी के माेबाइल पर भेजे गए।

 

तब बदमाशाें काे यकीन हुआ और उन्हाेंने रुपए लेकर परिजनाें काे मुरथल बुलाया। करीब 3 घंटे घुमाने के बाद बदमाशाें ने गाजियाबाद एक्सप्रेस-वे से सात किलोमीटर दूर यूपी के कस्बे में सुभाष किराना स्टोर के बाहर रुपए रखने के लिए कहा और परिजनाें काे वापस भेज दिया। दाे घंटे बाद नरेश काे गाजियाबाद एक्सप्रेस वे पर छाेड़ा। इसके बाद शनिवार सुबह पांच बजे उनके बेटे उन्हें लेकर पानीपत पहुंचे। दहशत के चलते परिजनों ने किसी से घटना के बारे में कोई बात नहीं की। वारदात से शहर के उद्याेगपती भी डरे हुए हैं।

 

50 एकड़ के मालिक हैं, साैंदापुर गांव में 20 एकड़ है जमीन

सूत्राें के अनुसार साैंदापुर गांव में 20 एकड़ समेत अघी करीब 50 एकड़ जमीन के मालिक हैं। उनकी साैंदापुर गांव में करीब 20 एकड़ जमीन है। शुक्रवार काे वह अपनी रैंजराेवर से खेत में गए थे। रात करीब 9 बजे घर लाैट रहे थे। साैदापुर नहर के पास 5 बदमाशाें ने आई-20 कार जमींदार की कार के अागे अड़ा दी। पिस्ताैल के बल पर बदमाश नरेश काे अपनी कार में डालकर ले गए। रात 10 बजे उनका माेबाइल बंद हाे गया। 11 बजे बेटे चिराग के माेबाइल पर अपहरण का मैसेज आया और 20 लाख रु. की फिराैती मांगी। किसी काे बताने पर पिता काे जान से मारने की धमकी दी। 4 घंटे बाद सुबह करीब 5 बजे अघी काे केजीपी एक्सप्रेस-वे पर रुपए लेकर छाेड़ दिया। फिर परिजन उन्हें पानीपत लेकर लाए।

 

देर रात तक पुलिस-क्राइम ब्रांच की टीमाें ने अघी को लेकर किया दौरा 

पानीपत पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार देर रात तक पानीपत से केजीपी तक अघी के साथ वारदात स्थलों का दौरा किया। कई जगहों से फुटेज भी जुटाए गए हैं।  58 वर्षीय नरेंद्र अघी भाजपा नेता नीतिसेन भाटिया के घर के पास माॅडल टाउन के काेठी नंबर आर 41 में रहते हैं।

 

नरेश अघी का अपहरण हुआ था। 20 लाख रुपए लेकर बदमाशाें ने उनकाे छाेड़ा है। केस दर्ज कर लिया है। 4 टीमें बदमाशाें की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। परिवार की सेफ्टी के कारण कारण डिटेल किसी से शेयर नहीं कर रहे हैं। जल्द ही बदमाशाें काे पकड़ लेंगे। -सुमित कुमार, एसपी, पानीपत

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना