--Advertisement--

देवर की चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़ी भाभी, पास पहुंची तो वो भी जोर-जोर से चीखने लगी, दोनों की चीख सुनकर भैया भी जा पहुंचे

एक-एक करके तीनों होते गए हादसे का शिकार।

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 11:16 AM IST
death of husband due to electric current

पानीपत। शनिवार शाम करीब 6 बजे पहली मंजिल की छत पर कबाड़ी का सामान रखते समय देवर को बिजली तारों ने अपनी ओर खींच लिया। तार छत से करीब तीन फीट दूर थे। चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने दौड़े उसके भाई और भाभी भी देवर से चिपक गए। तभी फाॅल्ट होने के बाद झटका लगा तो तीनों दूर जा गिरे। हादसे में तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के पति की स्थिति ज्यादा खराब है। तीनों को आईसीयू में भर्ती किया गया है।

एक-एक करके चिपक गए तीनों
तहसील कैंप के न्यू बसंत नगर के रवि और उसका छोटा भाई रिंकू जींद, सफीदों व अन्य जगह कबाड़ी का काम करते हैं। परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम को रिंकू पहली मंजिल पर कबाड़ी का सामान रख रहा था। तभी छत से करीब तीन फीट दूर बिजली तारों ने उसको खींच लिया। पहली मंजिल पर ही रवि और उसकी पत्नी ममता रहती थी। रिंकू के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहले रवि बचाने के लिए दौड़ा और रिंकू को पकड़ लिया। इससे वह भी करंट की चपेट में आ गए। बाद में रवि की पत्नी ने आकर रवि को पकड़ लिया, इसलिए वह भी चिपक गई। तीनों करंट की चपेट में आ गई। हादसे के बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी गौरव व मुकेश बचाने के लिए दौड़े। इस दौरान करंट के झटका लगने के बाद तीनों दूर जा गिरे।


कपड़ों में लग गई थी आग
करंट लगने के बाद तीनों के कपड़ों में आग भी लग गई, लोगों ने आग को बुझाया और तीनों को ऑटो से निजी अस्पताल में ले गए। रिंकू के दोनों पैर और एक हाथ झुलसा है। रवि का गिरने से सिर फट गया, दोनों पैर और अन्य जगह झुलस गया। ममता के दोनों पैर व कमर झुलसी है। रवि की हालत सबसे नाजुक है। गली में कई घरों के बगल से होकर बिजली तार निकल रहे हैं। कुछ समय पहले रवि की बिमला भी करंट की चपेट में आ गई थी।

X
death of husband due to electric current
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..