पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुरंतो एक्सप्रेस में मुकेबाज से रेप के आरोपी कोच को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में कोच संदीप।
  • खिलाड़ी का आरोप कोलकाता में भी किया शोषण
  • 13 मार्च को दिल्ली रेलवे स्टेशन थाने में हुआ था मामला दर्ज
Advertisement
Advertisement

सोनीपत। राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बतौर खिलाड़ी नाम कमा चुके सोनीपत के एक निजी स्कूल के कोच संदीप को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया है। उस पर खिलाड़ी ने दुरंतो एक्सप्रेस में रेप का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर हरेन्द्र कुमार ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर चुके कोच संदीप मलिक पर उनकी ही 19 वर्षीय शिष्या ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसके बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस ने आरोपी कोच संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया है कि आरोपी दो बच्चों का पिता है। दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत पर 13 मार्च को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में कोच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

चैंपियनशिप के लिए पश्चिम बंगाल ले गया था कोच
पश्चिम बंगाल में क्लासिक बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2020 का फरवरी 29 से 3 मार्च तक आयोजन हुआ था। चैंपियनशिप में कोच संदीप हरियाणा महिला टीम के साथ गया था। टीम 27 फरवरी को दिल्ली से दुरंतो एक्सप्रेस से गई थी। आरोप है कि इस दौरान ट्रेन और फिर कोलकाता में कोच संदीप मलिक ने अपनी शिष्या के साथ यौन उत्पीड़न किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement