पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवती की रुक रही थीं सांसें, पानीपत में बिना ट्रीटमेंट करनाल रेफर किया, वहां से भी भेजा घर, कहा-कल आना, हालत गंभीर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत सिविल अस्पताल की तस्वीर।
  • प. बंगाल के डॉक्टर्स के समर्थन में देशभर से 3 लाख डॉक्टर्स हड़ताल पर
  • पूरे हरियाणा में नहीं चली ओपीडी, इमरजेंसी से भी कइयों को लौटाया
Advertisement
Advertisement

पानीपत. पानीपत के गांव कुटानी निवासी सोकिंद्र अपनी 21 साल की बेटी काजल को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। युवती को सांस की समस्या थी और वह रुक-रुक कर सांसें ले रही थी। उसे हड़ताल पर होने का हवाला देते हुए डॉक्टरों ने करनाल के कल्पना चावला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां भी उसे एक टेबलेट देकर घर भेज दिया गया। तीमारदारों से कहा गया कि कल लेकर आना।

 

मंगलवार सुबह 6 बजे तक हड़ताल है। ऐसा ही आलम पूरे प्रदेश में दिखा, जहां हर दिन औसतन एक लाख मरीज प्राइवेट व सरकारी अस्पतालों में पहुंचते हैं। यहां करीब 6500 प्राइवेट व 2600 सरकारी डॉक्टर हैं। साेमवार काे हरियाणा समेत देशभर में डाॅक्टर हड़ताल पर रहे। आईएमए ने दावा किया कि 3 लाख डाॅक्टर इसमें शामिल हैं। यह हड़ताल कोलकाता में जूनियर डॉक्टरों की पिटाई व बाद में ममता सरकार की धमकी के विरोध में की गई।  

 

चौथे दिन आधी रात रोहतक पीजीआई में काम पर लौटे रेजीडेंट डॉक्टर :

पीजीआई रोहतक में डॉ. ओमकार के सुसाइड मामले को लेकर हड़ताल कर रहे रेजीडेंट डॉक्टर्स सोमवार आधी रात को काम पर वापस लौट आए। वीसी डॉ. ओपी कालरा की ओर से हड़ताली डॉक्टर्स की सभी मांगों का भरोसा दिया गया है। इससे पहले सोमवार शाम को करीब तीन घंटे तक रेजीडेंट डॉक्टर्स और पीजीआई प्रबंधन के बीच बातचीत हुई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement