--Advertisement--

चुनाव आयोग ने मंत्री ग्रोवर के बयान पर डीसी से आज 11 बजे तक मांगी रिपोर्ट

Panipat News - वीडियो की जांच के बाद आगामी कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:20 AM IST
Panipat News - ec asks minister grover39s statement on dc from today till 11 o39clock
वीडियो की जांच के बाद आगामी कार्रवाई


मामले की जांच जारी


इधर, करनाल में इनेलो-बसपा गठबंधन की बिना पार्टी सिंबल लड़ रही मेयर प्रत्याशी आशा पर देनदारी छिपाने का आरोप

करनाल | मेयर उम्मीदवार आशा वधवा पर नामांकन पत्र में करोड़ों रुपए की बैंक की देनदारी िछपाने और गलत तथ्य देने का आरोप लगाया है। नवीन कुमार निवासी न्यू हाउसिंग बोर्ड ने डीसी और रिटर्निंग ऑॅफिसर को शिकायत की है।

बैंक के नोटिस का हवाला देते हुए नवीन ने कहा कि मैसर्स जेएसएम प्रोटीन्स प्राइवेट लिमिटेड ने इंडियन ओवरसिज बैंक से करोड़ों रुपए लिए थे। बैंक बार-बार पैसे मांगता रहा, लेकिन नहीं लौटाए। अब बैंक ने नोटिस जारी कर 23 करोड़ 73 लाख 94 हजार 533 रुपए मांगे हैं। हालांकि बैंक अपने नोटिस में स्पष्ट कर चुका है कि दो माह में रकम नहीं लौटाई गई तो लोन लेने वाली कंपनी और उसके सभी गारंटरों को डिफॉल्टर माना जाएगा। आशा रानी प|ी मनोज कुमार भी इसमें गारंटर थी। इनकी संपत्तियां बैंक में गिरवी हैं। बैंक ने 31 अगस्त 2018 नोटिस भी दिया था।

5 नगर निगमों में मेयर पद के लिए चुनाव मैदान में बचे 59 प्रत्याशी


राजधानी हरियाणा | पांच नगर निगमों-हिसार, रोहतक, यमुनानगर, पानीपत और करनाल के मेयर व सभी वार्डों के सदस्यों और नगरपालिकाओं-जाखल मंडी व पुंडरी के सदस्यों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने, छंटनी और नाम वापस लेने की प्रक्रिया पूरी हो गई है। मेयर के लिए 40 पुरुष व 19 महिला उम्मीदवारों सहित कुल 59 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं और नगर निगमों के सभी वार्डों के लिए 320 पुरुष व 272 महिला उम्मीदवारों सहित कुल 592 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि नगरपालिका के लिए 35 पुरुष उम्मीदवारों और 55 महिला उम्मीदवारों समेत कुल 89 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।



वाहन प्रयोग की सीमा नहीं, फिर भी देनी होगी जानकारी

हरियाणा राज्य निर्वाचन आयोग ने कहा है कि उम्मीदवारों द्वारा चुनाव के उद्देश्य के लिए प्रयोग किए जाने वाले वाहनों की कोई सीमा नहीं है। फिर भी जानकारी देनी होगी। नेताओं के प्रचार-प्रसार पर भी पूरी तरह नजर बनी हुई है।

X
Panipat News - ec asks minister grover39s statement on dc from today till 11 o39clock
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..