हादसा / करनाल में ट्रेन की चपेट में आने से पिता और बच्ची की मौत

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 05:45 AM IST



सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज

करनाल. घोघड़ीपुर फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक पिता व सवा साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मां भी साथ में थी, वह बाल-बाल बच गई। बच्ची की मां बेहोश है। घटना है या आत्महत्या पुलिस दोनों एंगलों से जांच कर रही है। मरने वाले गांव गाेंदर के रहने वाले हैं।   

 

गांव गोंदर निवासी बृजभूषण ने बताया कि उसके चचेरे भाई डिंपल (30) अपनी 12 महीने की बेटी दिवांशी व पत्नी सुदेश के साथ बेटी को दवाई दिलवाने के लिए करनाल आया था। घोघड़ीपुर फाटक पर बने रेलवे ओवरब्रिज के पास हमसफर ट्रेन की चपेट में आने से पिता डिंपल व बच्ची दिवांशी की मौत हो गई।

 

बच्ची की मां बाल-बाल बच गई। बच्ची की मां बार-बार बेहोश हो रही थी और घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया। होश आने पर यही कर रही थी कि मेरी बच्ची जिंदा है। इसके पास मत आओ। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दंपती आत्महत्या करना चाहते थे, लेकिन पत्नी बच गई।  दंपती रेलवे लाइन पर बच्ची को लेकर पिछले आधा घंटा से बैठा था, लेकिन आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई। पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है। परिजन इसे दुर्घटना बता रहे हैं। बच्ची को दवाई दिलवाने के लिए आए थे। डिंपल गाड़ी चलाकर अपना गुजारा करता था।  

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543