हादसा / कैंसर का झाड़ा लगवाकर लौटे रहे थे, कैंटर की साइड लगने से कार पेड़ से टकराई, पिता-पुत्र की मौत

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 08:31 PM IST



हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी।
X
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी।हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी।

  • इसराना के पास शुक्रवार सुबह 6:15 बजे हुआ हादसा, जवाहरा गांव के रहने वाले थे पिता-पुत्र

पानीपत। पानीपत-गोहाना नैशनल हाईवे पर इसराना के पास शुक्रवार सुबह करीब 6:15 बजे ओवरटेक कर रहे कैंटर की साइड लगने से बेकाबू हुई कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में जालंधर से कैंसर का झाड़ा लगवाकर घर जा रहे पिता और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि कार ड्राइवर साढ़ू की हालत नाजुक बनी हुई है। उसको पानीपत के सिविल अस्पताल दाखिल कराया गया।

 

 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर कैंटर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात कैंटर ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर हादसा करने का केस दर्ज किया है।

 

 

प्रदीप वासी जवाहरा सोनीपत ने बताया कि शुक्रवार सुबह धज्जाराम अपने साडू राजबीर कुराना व बेटे गौरव के साथ जालंधर से कैंसर की दवा लेकर अपने घर जवाहरा आ रहे थे। इसराना में एनसी कॉलेज से थोड़ा आगे जाकर एक कैंटर ने कार को ओवरटेक करते समय कार को साईड मार दी। 

 

 

कैंटर की साइड लगने से कार का संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे खड़े सफेदे के पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार धज्जा राम 60 व उसका बेटा गौरव 21 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी कार चालक राजबीर पुत्र भरतसिंह वासी कुराना गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मद्द से घायल को इसराना के निजी अस्पताल में लेजाया गया। जहाँ से उसे पानीपत के सरकारी अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

 

 

घटना की सुचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने पिता - पुत्र के शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात कैंटर चालक खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। जवाहरा गाँव में पिता- पुत्र की मौत की खबर से मातम का माहौल है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीण पीड़ित परिवार को सान्त्वना देने पहुंच रहे हैं। पिता -पुत्र की चिता एक साथ जलाइ गई ।
 

COMMENT