पानीपत / महिला डॉक्टर ने तेज रफ्तार कार से दो बच्चियों को कुचला, एक की मौत



तनूजा (ढाई वर्ष) तनूजा (ढाई वर्ष)
X
तनूजा (ढाई वर्ष)तनूजा (ढाई वर्ष)

  • ढाई साल की बच्ची की मौत, उसकी 12 वर्षीय मौसी घायल
  • पानीपत की घटना, अाराेपी डाॅक्टर एक बच्ची को 20 फीट घसीटते हुए ले गई, फरार 

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 04:54 AM IST

पानीपत. महिला डाॅक्टर ने तेज रफ्तार बैलेनाे कार से दो मासूम बच्चियों को कुचल दिया। कार का पहिया ऊपर से गुजरने के कारण ढाई साल की बच्ची की मौके पर ही माैत हाे गई, जबकि उसकी 12 साल की माैसी काे अाराेपी डाॅक्टर बाेनट पर डालकर करीब 20 फीट तक घसीटते हुए ले गई। उसे गंभीर चाेटें अाईं हैं। हादसा रविवार सुबह 9:21 बजे पानीपत के विकास नगर में एनएफएल टाउनशिप के पीछे वाले गेट के पास हुअा। कार का नंबर HR06AL7868 है। कार की अारसी महिला अनू के नाम से है।

 

अाराेपी महिला विकास नगर में रहती है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने कार जब्त कर ली है। बच्ची के नाना ने अज्ञात कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटनास्थल के पास एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसा कैद हाे गया। इसमें दिख रहा है कि हादसे के बाद महिला कार से उतरकर बाहर भी अाई। किसी ट्रैक्टर वाले ने कार की चाबी निकाल ली। महिला की कार से ही बच्चियों को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन एक बच्ची की मौत हो चुकी थी। इसी दौरान अस्पताल से महिला डॉक्टर फरार हो गई।
 

 

भांजी के मुंह से बाल निकाल रही थी मौसी, तभी कार ने रौंद दिया

बिहार के सीवान जिले की सुमित्रा अपने बच्चाें के साथ पिता गणेश प्रसाद के घर विकास नगर में रहती है। सुमित्रा के चाचा प्रदीप भी पड़ाेस में रहते हैं। प्रदीप की 12 वर्षीय बेटी रानी रविवार सुबह सब्जी लेने जा रही थी। वह सुमित्रा की ढाई साल की बेटी तनूजा काे साथ ले गई। रानी ने बताया कि सब्जी लेकर लाैट रही थे, तभी तनूजा बाेली कि मुंह में बाल चला गया। वह सड़क किनारे कच्चे रास्ते पर बैठकर तनूजा के मंुह से बाल निकालने लगी। करीब 30 सेकंड बाद ही तेज गति में अा रही कार ने दाेनाें काे कुचल दिया। 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना