हिसार / सवाल : परिवर्तन रैली में क्या निर्णय हाेगा, हुड्डा बोले- 18 काे कुछ ताे हाेगा



कांग्रेस भवन में संबाेधित करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा। कांग्रेस भवन में संबाेधित करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा।
X
कांग्रेस भवन में संबाेधित करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा।कांग्रेस भवन में संबाेधित करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा।

  • हिसार में पूर्व सीएम ने दिए गोलमोल जवाब
  • महापरिवर्तन रैली पर टिकी कांग्रेस हाईकमान व भाजपा अन्य पार्टियों की निगाहें

Dainik Bhaskar

Aug 15, 2019, 05:39 AM IST

हिसार. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा राेहतक में 18 अगस्त काे हाेने वाली परिवर्तन रैली में बड़ा फैसला लेने के मूड में हैं। खुद हुड्डा ने पत्रकाराें के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 18 काे कुछ ताे हाेगा। पत्रकाराें ने जब कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशाेक तंवर के अनुसार कांग्रेस पार्टी इस रैली से इत्तेफाक नहीं रखती ताे हुड्डा ने कहा कि इसमें क्या है, वह भी ताे कांग्रेसी हैं। वहीं धारा 370 हटाने के समर्थन पर बाेलते हुए कहा कि यह उनका अपना विचार है।  

 

भूपेंद्र हुड्डा बुधवार काे कांग्रेस भवन पहुंचे थे। इस दाैरान परिवर्तन रैली के लिए कार्यकर्ताअाें व समर्थकाें काे न्याैता देते हुए बैठक काे संबाेधित किया। खास बात देखने काे यह मिली कि कांग्रेस भवन के हाॅल में परिवर्तन रैली के बैनर पर साेनिया अाैर राहुल गांधी की फाेटाे गुलाब नबी अाजाद के साथ अवश्य लगी थी, लेकिन हुड्डा समेत किसी भी कांग्रेस नेता ने गांधी परिवार के किसी सदस्य का नाम तक नहीं लिया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने पूरे भाषण में केवल खट्टर सरकार अाैर भाजपा काे निशाने पर रखा।

 

बैठक में पूर्व मंत्री प्राे. संपत सिंह, पूर्व विधायक प्राे. रामभगत शर्मा समेत सभी वक्ताअाें ने एक सुर हुड्डा काे अपना नेता बताया अाैर कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरा जाेर लगाना हाेगा। रामभगत शर्मा ने कहा कि हार्इकमान के सुस्त रवैये से कांग्रेस दिन प्रतिदिन कमजाेर हाेती जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना