--Advertisement--

रोडवेज हादसा / दूसरे दिन दो और सवारियों ने तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या हुई चार, 5 की हालत अब भी गंभीर



हादसे के बाद सड़क किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त बस। हादसे के बाद सड़क किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त बस।
बस को क्रेन से सीधा करते हुए। बस को क्रेन से सीधा करते हुए।
X
हादसे के बाद सड़क किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त बस।हादसे के बाद सड़क किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त बस।
बस को क्रेन से सीधा करते हुए।बस को क्रेन से सीधा करते हुए।
  • करनाल-इंद्री रोड पर खाई में गिर गई थी हरियाणा रोडवेज की बस, 63 सवारियां हुई थी घायल 

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 01:17 PM IST

करनाल। करनाल-इंद्री रोड पर मुगल माजरा टी पॉइंट पर खाई में गिरी रोडवेज बस हादसे में शनिवार को दो सवारियों की और मौत हो गई। अब मरने वालों की संख्या कुल 4 हो गई है। इस हादसे में कुल 63 सवारियां घायल हुई थी। इनमें से 5 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। शनिवार को मरने वालों में मरवाला गांव का अनिल और यमुनानगर का गुरसेव शामिल है। वहीं शुक्रवार को एक रोडवेज का ड्राइवर श्याम मुरारी वासी घीड़ और 42 वर्षीय महिला निर्मला पत्नी प्रेम निवासी गढ़ी बीरबल की मौत हुई थी। 

बस की छत पर बैठी थी सवारियां, वही ज्यादा घायल

  1. बता दें कि करनाल से शाम 5:30 बजे का टाइम लेकर ड्राइवर नरेश और कंडक्टर रविंद्र बस लेकर चले। इस रूट्स पर बसों की संख्या कम होने के कारण सवारियां अधिक होती हैं। इसलिए बस में छत पर बैठकर भी सवारियां सफर कर रही थी। 
     

  2. करनाल से 12 किलोमीटर चलते ही मुगल माजरा टी पॉइंट से एक बाइक सवार पशुचारा लेकर आ रहा था। उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया। बस की स्पीड अधिक होने के कारण पेड़ों को तोड़ती हुई खाई में गिर गई। बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 
     

  3. जो सवारियां ऊपर छत और बस की अगली सीटों पर पर बैठी थीं, वे ज्यादा गंभीर हैं। हादसे की सूचना पाकर खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्णदेव कंबोज, एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया, डीएसपी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे थे।
     

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..