--Advertisement--

एसडी एजुकेशन सोसायटी के चुनाव से एक दिन पहले गोयल गुट ने किया बहिष्कार

Panipat News - एसडी एजुकेशन सोसायटी का चुनाव रविवार को होना है, लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले ही शनिवार को गोयल गुट ने बैठक करके इसका...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:25 AM IST
Panipat News - goyal39s boycott boycotted one day before election of sd education society
एसडी एजुकेशन सोसायटी का चुनाव रविवार को होना है, लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले ही शनिवार को गोयल गुट ने बैठक करके इसका बहिष्कार करने की घोषणा कर दी है। जबकि मित्तल गुट अभी भी 20 पदों पर चुनाव लड़ने के लिए अपनी सभी पूरी तैयारियां पूरी कर चुका है। सोसायटी में कुछ 33 पद हैं, लेकिन इनमें से 13 पद तो मित्तल गुट के उम्मीदवार कोई विरोधी नहीं होने के कारण पहले ही पा चुके हैं। अब बाकी बचे 20 पदों पर रविवार को चुनाव होना तय हो गया था।

रेलवे रोड स्थित मिल के कार्यालय में शनिवार को गोयल गुट ने बैठक की। सोसायटी के प्रधान पद के उम्मीदवार रामनिवास गुप्ता व गोयल गुट के प्रमुख प्रवीन गोयल ने कहा कि अभी हाईकोर्ट में 93 मेंबरों का जो केस चल रहा था, उसमें दोनों पक्षों के बयान लेकर कोर्ट फैसला रिजर्व रख लिया है। अब तक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता तब तक चुनाव कोई मायने भी नहीं रखता। इसी कारण हमारा पक्ष चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं। इस अवसर पर सतबीर गोयल, अरूण, पंकज, शिंगला, विजय कुमार, सतीश गोयल, अजय मित्तल, राधे श्याम मित्तल मौजूद रहे।

सोसायटी के 33 पदाें पर मित्तल गुट ने सभी पर व गोयल गुट ने 24 पदों के लिए खड़े किए थे अपने उम्मीदवार, गोयल गुट के 4 उम्मीदवारों ने पहले ही वापस ले लिया था नाम

पानीपत. रेलवे रोड एसडी काॅलेज एजुकेशन चुनाव का बहिष्कार करने को लेकर मीटिंग करते गोयल गुट से रामनिवास गुप्ता।

100 व 13 मेंबरों पर भी कोर्ट में हैं केस

सोसायटी से जुड़े 100 व 13 मेंबरों का मामला भी एडीजे की कोर्ट में है। 100 मेंबरों को लेकर भी अभी तक कोई फैसला नहीं आया है। इसके अलावा जो 13 अन्य मेंबर हैं, उनके बारे में भी अभी तक कोर्ट में केस शुरू नहीं किया है। गोयल गुट से प्रमुख प्रवीन गोयल का कहना है कि इतने सामने मामले होने के बाद भी सोसायटी के पदों पर लंबे समय से बैठे मित्तल गुट वाले अपनी पूरी तरह से मनमानी चला रहे हैं।

तय समय के अनुसार होगा चुनाव : आरओ


X
Panipat News - goyal39s boycott boycotted one day before election of sd education society
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..