हरियाणा लॉकडाउन / अब पुलिस सख्त: बेवजह बाहर निकले लोगों को कहीं मुर्गा बनाया तो कहीं उठक-बैठक कराई

सोनीपत में सड़क पर घूम रहे युवक को पुलिस ने मुर्गा बनाया।
X

  • बेवजह सड़कों पर घूमने वालों पर पुलिस दिखा रही सख्ती
  • हर चौक-चौराहे पर पुलिसकर्मी हैं तैनात, जगह-जगह पूछताछ

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 06:46 PM IST

पानीपत. देश में 21 दिन के लॉकडाउन का बुधवार को पहला दिन रहा। इस दौरान पुलिस पूरी तरह से सख्त नजर आई। बेवजह घूमने वालों को पुलिस ने कहीं उठक-बैठक लगवाई तो कहीं डंडे बरसाए। कहीं मुर्गा भी बनाया। हालांकि, हरियाणा में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सोमवार को ही लॉकडाउन कर दिया गया था। बुधवार को पहले दो दिन की अपेक्षा कम भीड़ दिखी। पुलिस की सख्ती से साफ नजर आ रहा था कि सरकार लॉकडाउन को लेकर बेहद गंभीर है।

फतेहबाद में बेवजह बाहर निकले युवकों पर पुलिस ने डंडे भी चलाए।

फतेहाबाद में पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी करके रखी। सुबह करियाने की दुकानों पर लोगों की भीड़ नजर आई। पुलिस ने शहर के अंदर गश्त भी की। बेवजह घूमने वालों पर लाठी भांजी गई। 

हिसार में बेवजह बाहर घूम रहे युवकों को पुलिस ने मुर्गा बनाया।

हिसार में इस तरह के नजारे जगह-जगह देखने को मिले। जब सरकार के निर्देश न मानने वाले युवकों को पुलिस ने सबक सिखाया। पुलिस ने इन्हें बीच सड़क पर मुर्गा बनाया और जमकर लाठियां भांजी। 

कुरुक्षेत्र में पुलिस सख्त नजर आई।

कुरुक्षेत्र के लाडवा कस्बे में पुलिस के साथ जिला प्रशासन के लोगों ने भी लाठियां भांजी। पुलिस ने आवश्यक चीजों के लिए बाहर निकले लोगों को ही बख्शा। 

सिरसा में गली में युवकों ने खेल क्रिकेट।

सिरसा में बीच सड़क पर क्रिकेट खेलते नजर आए लोग। वहीं पुलिस ने यहां भी लोगों को पकड़ा और उठक-बैठक के साथ-साथ मुर्गा भी बनाया। पुलिस ने यहां भी पूरी सख्ताई दिखाई। 

सोनीपत में पुलिस ने बुजुर्गों को मास्क बांटे।

सोनीपत में पुलिस का यह चेहरा भी नजर आया। जहां लोगों को मास्क भी पहनाए गए। 

सिरसा में पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी को भी रुकवा लिया। हालांकि, बाद में एहतियात बरतने की बात कहते हुए उन्हें वहां से जाने दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना