क्राइम / कोरोनावायरस की चर्चा के दौरान बहस, एंबुलेंस ड्राइवर के गले में मार दिया चाकू

घायल अवस्था में एंबुलेंस ड्राइवर सुरेेंद्र। घायल अवस्था में एंबुलेंस ड्राइवर सुरेेंद्र।
सुरेंद्र के गले पर किया गया था वार। सुरेंद्र के गले पर किया गया था वार।
X
घायल अवस्था में एंबुलेंस ड्राइवर सुरेेंद्र।घायल अवस्था में एंबुलेंस ड्राइवर सुरेेंद्र।
सुरेंद्र के गले पर किया गया था वार।सुरेंद्र के गले पर किया गया था वार।

  • फतेहाबाद जिले के दरियापुर गांव के पास होटल  में खाना खाने गया था ड्राइवर
  • होटल मालिक समेत कर्मचारियों पर चाकू मारने का आरोप

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 06:56 PM IST

फतेहाबाद। यहां के दरियापुर गांव के नजदीक स्थित एक होटल पर सोमवार की रात को कोरोनावायरस की चर्चा पर झगड़ा हो गया। आरोप है कि इस झगड़े में होटल मालिक व उसके कर्मचारियों ने नशे की हालत में एंबुलेंस के ड्राइवर के गले पर वार कर दिया। दरअसल एंबुलेंस ड्राइवर कोरोनावायर की चर्चा में अपने सुझाव दे रहा, जो उन्हें अच्छे नहीं लगे। इस पर उन्होंने हमला कर दिया। पुलिस को इस संबंध में शिकायत मिली है, मामले में कार्रवाई हो रही है। 

घायल एंबुलेंस ड्राइवर सुरेंद्र फतेहाबाद के सुंदरनगर का रहने वाला है। वह एक प्राइवेट एंबुलेंस चलाता है। उसके दोस्त मुस्ताक ने बताया कि सोमवार रात को वह और सुरेंद्र दरियापुर गांव के नजदीक स्थित एक होटल में खाना खाने गए थे। उन्होंने मास्क पहना हुआ था। इस होटल पर तीन युवक बैठे थे, जो नशे की हालत में थे। 

मास्क पहना देखकर वे कोरोना की बात करने लगे। इस पर सुरेंद्र ने कहा कि कोरोना से तो दुनिया मर रही है। मास्क लगाकर रखो। इस बात पर झगड़ा हो गया। आरोपी सुरेंद्र को कहने लगे कि ज्यादा ज्ञान मत बांटो। मुस्ताक का आरोप है कि झगड़े के बीच एक आरोपी ने चाकू उठाकर उन पर वार कर दिया और सुरेंद्र के गले में मार दिया।

उसे तत्काल सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां से निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सुरेंद्र की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। दरियापुर चौकी में शिकायत मिली है। पुलिस का कहना है कि सुरेंद्र के होश में आने पर बयान दर्ज किए जाएंगे और कार्रवाई की जाएगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना