पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हरियाणा सरकार ने 49 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से दिया प्रमोशन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम मनोहर लाल खट्टर। (फाइल)
  • जीआरपी के 31 और कमांडो विंग के 18 जवानों को किया गया प्रमोट

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने राज्य पुलिस बल के जीआरपी और कमांडो विंग में तैनात 49 पुलिसकर्मियों को तुरंत प्रभाव से पदोन्नति प्रदान की है। पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि पदोन्नति पाने वालों में जीआरपी हरियाणा में कुल 31 पुलिसकर्मी शामिल हैं, जबकि कमांडो विंग के 18 जवानों को पदोन्नत किया गया है।
 
जीआरपी में पदोन्नति बारे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि सात हेड कांस्टेबलों को सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) के पद पर पदोन्नत किया गया है और तीन एएसआई को उप-निरीक्षक के पद पर प्रमोट किया गया है। इसी प्रकार, 30 वर्ष की सेवा पूरी करने उपरांत 21 ईएएसआई को ईएसआई के रैंक पर पदोन्नति प्रदान की गई है।
 
उन्होंने कहा कि कमांडो विंग में एक कांस्टेबल को हेड कांस्टेबल, 14 हेड कांस्टेबल को एएसआई तथा तीन एएसआई को उप-निरीक्षक बनाया गया है। इस बीच, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, रेलवे व कमांडो, अजय सिंघल ने पुलिस अधिकारियों व जवानों को पदोन्नति पर बधाई देते हुए कहा कि इससे उनका मनोबल बढ़ेगा तथा वे भविष्य में और अधिक मेहनत व लगन से जनता की सेवा करेगें। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें