134ए: फार्म रद हाेने की आई कॉल पर बीईओ आॅफिस में अभिभावकाें का हंगामा

Panipat News - पानीपत. 134ए के तहत भरे गए अाॅनलाइन फार्म रद हाेने के काॅल अाने पर अभिभाावकाें ने किया हंगामा। भास्कर न्यूज |...

Bhaskar News Network

Apr 09, 2019, 08:20 AM IST
Panipat News - haryana news 134a the ruckus of guardians at the beo office on the phone call
पानीपत. 134ए के तहत भरे गए अाॅनलाइन फार्म रद हाेने के काॅल अाने पर अभिभाावकाें ने किया हंगामा।

भास्कर न्यूज | पानीपत

134ए के तहत जमा किए गए ऑनलाइन फार्म सेामवार काे रद हाेने के काॅल अाने पर अभिभावकों में हड़कंप मच गया। 2 जमा 5 मुद्दे जन अांदाेलन संगठन के बैनर तले उन्हाेंने बीईओ आफिस में पहुंचकर हंगामा कर दिया। जांच के बाद अधिकारी बाेले कि फाॅर्म सही भरे गए हैं। जिन नंबर से काॅल आई है उनकी जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

संगठन के जिलाध्यक्ष साेकेंद्र बालियान का कहना है कि शिक्षा विभाग ने गरीब बच्चाें के िनजी स्कूलाें में दाखिले के लिए 28 मार्च से अावेदन प्रक्रिया शुरू करा दी थी। पहली बार यह प्रक्रिया ऑनलाइन की जा रही थी। पहली बार में सर्वर ने काफी परेशान किया। इसके चलते शिक्षा विभाग ने अावेदन करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल से बढ़ाकर 11 अप्रैल तक करी दी है। तीन दिन से ऑनलाइन अावेदन ही सही तरीके से हाे पा रहे थे। अभिभावकों ने राहत की सांस ली ही थी कि सेामवार काे सैकड़ाें अभिभावकों के पास चार अलग- अलग नंबर से काॅल अाए। दाे नंबर माेबाइल के थे ताे दाे डाॅट नंबर थे। बताया कि विभाग द्वारा अापके फार्म काे रद कर दिया है। यह सुन अभिभावक घबरा गए। कारण पूछने पर काॅल काट दिया। वह नंबर एक तरफा थे। इसलिए काॅल नहीं किया जा सकता था। वह अभिभावकों काे लेकर तत्काल ही लाल बत्ती चाैक स्थित बीईओ आॅफिस में पहुंच गए। 134ए टीम के कर्मचारियों काे घटना से अवगत कराया। टीम ने फार्म चेक किए ताे बताया यह सही तरीके से भरे हुए हैं।

जांच के बाद अधिकारी बाेले फाॅर्म सही भरे गए हैं

मामला संज्ञान में अाने पर होगी कार्रवाई: डीईओ


X
Panipat News - haryana news 134a the ruckus of guardians at the beo office on the phone call
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना