• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • Panipat News haryana news 4 underpasses will be built road will be 3 feet and silver measurement between pillar grill

4 अंडरपास बनेंगे, सड़क 3 फीट अाैर चाैड़ी होगी, पिलर-ग्रिल के बीच पैमाइश

Panipat News - अधिकारियाें के मना करने पर सीएम व सांसद के सामने बात रखने का किया दावा जीटी राेड पर पैदल यात्रियाें के...

Feb 15, 2020, 08:20 AM IST
Panipat News - haryana news 4 underpasses will be built road will be 3 feet and silver measurement between pillar grill
{अधिकारियाें के मना करने पर सीएम व सांसद के सामने बात रखने का किया दावा


जीटी राेड पर पैदल यात्रियाें के गाेहाना राेड चाैक, संजय चाैक, लाल बत्ती चाैक व बस स्टैंड के सामने अंडर पास निर्माण काे लेकर विधायक प्रमाेद विज ने एलएंडटी, पीडब्ल्यूडी व नगर निगम अधिकारियाें के साथ
बैठक की।

इसी दाैरान जीटी राेड फ्लाई अाेवर के नीचे सड़क 3 फीट से ज्यादा अाैर भी चाैड़ी करने के लिए पिलर व ग्रील के बीच वाले गैप कम करने पर भी चर्चा हुई। दाेनाें ही विषयाें काे लेकर विज ने एलएंडटी व पीडब्ल्यूडी विभाग अधिकारियाें के साथ लेकर जीटी राेड की पैमाइश भी कराई। विशेष रूस से ग्रील व पिलराें के बीच वाले गैप की पैमाइश कराई। दाेनाें ही कार्याें काे पूरा करने में अाने वाली तकनीकी दिक्कताें काे भी दूर करने पर जाेर दिया गया।

विधायक विज ने एडीसी से भी की मुलाकात : जीटी राेड की पैमाइश के बाद विधायक विज ने एल एंड टी, नगर निगम व पीडब्ल्यूडी अधिकारियाें के साथ लेकर एडीसी प्रीति से भी मुलाकात की। एडीसी ने भराेसा िदलाया कि शहरवासियाें की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। जल्दी इस बारे में उच्च स्तरीय बैठक हाेगी।

कट खाेलने पर हाेंगे हादसे : कर्नल


चुनावाें में सांसद, विधायक व मेयर ने जीटी राेड पर 2 कट खाेलने का मुद्दा शहरवासियाें के बीच रखा था। ये कट मलिक पेट्राेल पंप व बरसत राेड के पास खुलने हैं। इसी पर काम करते हुए विधायक विज ने एलएंडटी के पानीपत फ्लाई अाेवर प्राेजेक्ट हैड कर्नल जीपी शर्मा व इंजीनियरों के साथ बैठक की। वे कट खाेलने काे लेकर भी अानाकानी करने लगे। कर्नल ने कहा कि अगर कट खुलेंगे ताे जीटी राेड पर हादसे हाेंगे। इस पर विधायक प्रमाेद विज ने कहा कि हादसें न हाे, इसके लिए सिस्टम से काम कराया जाएगा। यह सुन अधिकारी बाेले कि कट खुलवाने का फैसला हमारे स्तर का नहीं है। इस पर विधायक ने कहा कि वह इस मामले काे सांसद संजय भाटिया व सीएम मनाेहर लाल से सीधे मुलाकात करेंगे।


ढाई फुट तक अंदर हाे सकती है ग्रील, लेकिन निर्माण खर्च व जाम का हवाला दे एलएंडटी अधिकारी मुकरे

फ्लाई अाेवर के नीचे पिलर व ग्रील के बीच 5 फीट से ज्यादा गैप है। ग्रील ढाई फुट तक अंदर जा सकती है। इससे सड़क खुलेगी। विधायक विज ने काम जल्दी शुरू करने की बात कही ताे एलएंडटी अधिकारियाें के बहाने शुरू हाे गए। वे बाेले कि ग्रील अंदर करने से खर्च बढ़ेगा अाैर निर्माण कार्य के दाैरान सड़क जाम हाेगी।


एडीसी के साथ बैठक करके सभी पहलुअाें पर ली राय


{विधायक ने एलएंडटी के फ्लाईअाेवर प्राेजेक्ट हेड व इंजीनियरों के साथ बैठक के बाद पैमाइश


जीटी राेड की सड़क चाैड़ी करने के लिए ग्रील व पिलराें के बीच गैप पर कम करने काे लेकर पैमाइश करते एलएंडटी अधिकारी।

X
Panipat News - haryana news 4 underpasses will be built road will be 3 feet and silver measurement between pillar grill
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना