73वां स्वतंत्रता दिवस / सीएम खट्टर बोले- मोदी-शाह की कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी ने कश्मीर को किया पीड़ा मुक्त



सोनीपत में सीएम मनोहर लाल खट्टर झंडा फहराते हुए। सोनीपत में सीएम मनोहर लाल खट्टर झंडा फहराते हुए।
परेड की सलामी लेते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर। परेड की सलामी लेते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर।
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में प्रदेशवासियों को दिया स्वतंत्रता दिवस का संदेश। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में प्रदेशवासियों को दिया स्वतंत्रता दिवस का संदेश।
X
सोनीपत में सीएम मनोहर लाल खट्टर झंडा फहराते हुए।सोनीपत में सीएम मनोहर लाल खट्टर झंडा फहराते हुए।
परेड की सलामी लेते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर।परेड की सलामी लेते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर।
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में प्रदेशवासियों को दिया स्वतंत्रता दिवस का संदेश।सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में प्रदेशवासियों को दिया स्वतंत्रता दिवस का संदेश।

  • स्वतंत्रता दिवस पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में फहराया तिरंगा

Dainik Bhaskar

Aug 15, 2019, 11:48 AM IST

सोनीपत। 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में तिरंगा फहराया। उन्होंने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी। सीएम ने सभी शहीदों को नमन किया। 

 

सीएम ने कहा कि चंद रोज पहले हमें अभूतपूर्व खुशी मिली है। मां भारती के मस्तक कश्मीर पर अनुच्छेद 370 पीड़ा देने वाला था। लेकिन कृष्ण-अर्जुन की भांति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह की जोड़ी ने इस पीड़ा से मुक्ति दिलाते हुए सरदार पटेल के सपने को पूरा किया। हरियाणा के नौजवानों ने कश्मीर के लिए शहादत दी है, हमारे युवाओं राष्ट्रीय एकता, अखंडता के लिए कभी नहीं चूकेंगे। इस दौरान सीएम ने बीते 5 साल में हरियाणा सरकार द्वारा किए गए कामों को दोहराया और कहा कि हम पंडित दीनदयाल उपाध्याय की अंत्योदय विचारधारा पर लगातार काम कर रहे हैं। बीते 5 साल में हमने ईमानदारी से काम किया, इसका हमे संतोष है। देश की एकता-अखंडता के लिए हम मिलकर काम करेंगे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना