राजनीति / विज पर स्वाति मालिवाल का ट्वीट-मंत्री क्या ये तो इंसान कहलाने लायक नही है



स्वाति मालिवाल द्वारा किया गया ट्वीट। स्वाति मालिवाल द्वारा किया गया ट्वीट।
मंत्री अनिल विज द्वारा किया गया ट्वीट। मंत्री अनिल विज द्वारा किया गया ट्वीट।
X
स्वाति मालिवाल द्वारा किया गया ट्वीट।स्वाति मालिवाल द्वारा किया गया ट्वीट।
मंत्री अनिल विज द्वारा किया गया ट्वीट।मंत्री अनिल विज द्वारा किया गया ट्वीट।

  • विज ने कांग्रेस नेताओं को लंगड़ा घोड़ा और रिजेक्टेड माल बताकर किया था ट्वीट

Dainik Bhaskar

Sep 19, 2019, 02:42 PM IST

पानीपत। हरियाणा विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा कांग्रेस को निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था कि कांग्रेस लंगड़े घोड़े और रिजेक्टिड माल पर सवार होकर चुनाव लड़ना चाहती है। इस पर अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल का ट्वीट आया है। उन्होंने लिखा है कि मंत्री क्या ये तो इंसान कहलाने लायक नहीं है। 

 

स्वाति मालिवाल ने सवाल खड़ा करते हुए लिखा है कि ये भाषा एक मंत्री की है? राजनीतिक प्रतिद्वंद्वित्व की होड़ में इतना तो मत गिरो की अश्लीलता और बेशर्मी की सारी सीमाएं पार हो जाएं। इनका एक महिला को "रिजेक्टेड माल" कहकर बुलाना, इनकी सड़ी हुई महा घटिया सोच दर्शाता है। मंत्री क्या ये तो इंसान कहलाने लायक नहीं है।

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस ने प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर को हटाकर कुमारी सैलजा को प्रदेशाध्यक्ष बनाया था। वहीं किरण चौधरी की जगह भूपेंद्र हुड्डा को विधायक दल का नेता बनाया था। इसके बाद विज ने तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस लंगड़े घोड़े और रिजेक्टिड माल पर सवार होकर चुनाव लड़ना चाहती है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना