लाठी-डंडे और चाकू से मारपीट करने का लगाया आरोप

Panipat News - बापौली| गढ़ी बेसिक गांव मुसारिक ने सनौली खुर्द थाने में शिकायत दी है कि उसका व इमलाक का गांव के ही शाहरुख के साथ खेत...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:31 AM IST
Panipat News - haryana news accused of assault with sticks and sticks
बापौली| गढ़ी बेसिक गांव मुसारिक ने सनौली खुर्द थाने में शिकायत दी है कि उसका व इमलाक का गांव के ही शाहरुख के साथ खेत मे झगड़ हो गया। जब वो दोनों वहां से भागकर अपने घर के पास पहुंचे तो सलीम, सराफत, तालिम व इस्लाम ने लाठी, डंडों और चाकू हमला कर दिया। सनौली खुर्द पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अजय हत्याकांड का पांचवां आरोपी काबू, भेजा जेल

समालखा| चुलकाना के अजय की दो माह पहले नेस्ले रोड पर बाइक सवार युवकों ने पीट-पीटकर की हत्या की थी। सीआईए-3 ने पांचवां आरोपी गढ़ी छाजू के अनिल को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत में किया जहां से जेल भेज दिया गया। सीआईए-3 इंचार्ज छबील सिंह ने बताया अजय की मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अशोक महम, कुलदीप, हरिओम, सचिन व देसराज को पहले की काबू कर जेल भेज दिया था। जबकि पांचवां आरोपी अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीढ़ियों से गिरे हैचरी में कार्यरत मजदूर की मौत

थर्मल| खुखराना गांव के पास जय विजय हैचरी में कार्यरत मजदूर शंकर सारखी 50 वर्ष की पानीपत के सामान्य अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पश्चमी बंगाल के जलपाईगुडी का रहने वाला था। वह हैचरी में बने ऊपर लेबर रूम में रहता था। तीन दिन पहले सुबह के समय व सीढ़ियों से गिर गया था। असंध नहर नाका पुलिस के जांच अधिकारी एचसी धर्मपाल ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

4 किलो 30 ग्राम गांजा पत्ती सहित युवक काबू

बापौली| पुलिस ने 4 किलो 30 ग्राम गांजा पत्ती (मादक पदार्थ) सहित समालखा के सूरजमल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आरोपी ने बताया वह गांजा पत्ती को दिल्ली से खरीद कर लाया था और यहां बेचने के ग्राहक की तलाश घूम रहा था। थाना बापौली प्रभारी इंस्पेक्टर सुमित कुमार ने बताया कि शिमला गुजरान मोड़ से काबू किया है।

7-7 घंटे अघोषित बिजली कटाें से परेशान हुए लोग

पानीपत| गीता मंदिर रोड व रेलवे रोड क्षेत्र के उपभाेक्ताअाें ने एसडीअाे से शिकायत करके सुचारू बिजली सप्लाई की मांग की है। क्षेत्रवासियाें का कहना है कि 7-7 घंटे के अघोषित कट लगाए जा रहे हैं। काॅलाेनीवासी टीम अावाज सोसायटी से जुड़े अजय सिंगला का कहना है कि शुक्रवार सुबह 10:30 बजे बिजली गई थी। इसके बाद 7 घंटे बीतने के बाद भी नही आई है। बिजली की शिकायत करने के लिए उन्हाेंने अधिकारियाें से बहुत बार फाेन किए, लेकिन काेई जवाब नहीं मिला। दिनभर गर्मी में बुरा हाल रहा।

X
Panipat News - haryana news accused of assault with sticks and sticks
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना